नागा चैतन्य-सामंथा का सेपरेशन:तलाक का गम भुलाने के लिए ऋषिकेश गईं सामंथा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा रुथ प्रभु टूटे रिश्तों का गम भुलाने के लिए कई तरीके अपना रही हैं। वह इन दिनों ऋषिकेश में छुट्टियां मना रही हैं। सामंथा ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह खुद दिखाई नहीं दे रही हैं।

सामंथा ने शेयर की रिजॉर्ट की फोटो।
सामंथा ने शेयर की रिजॉर्ट की फोटो।

इनमें से एक तस्वीर उस रिजॉर्ट की है जिसमें वह रुकी हुई हैं। सामंथा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें रिजॉर्ट का पूल एरिया दिखाई दे रहा है।

सामंथा ने शेयर की ऋषिकेश के एक आश्रम से फोटो।
सामंथा ने शेयर की ऋषिकेश के एक आश्रम से फोटो।

इसके अलावा सामंथा ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने श्री स्वामी पुरुषोत्तम नंद जी महाराज वशिष्ठ के आश्रम की झलक दिखाई है और उसके गेट पर लिखा है-खुशियों का रास्ता हमारे अंदर ही है।

तलाक पर तोड़ी थी चुप्पी

सामंथा ने तलाक की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने तलाक के कारणों पर लगने वाले कयासों को लेकर अपना दर्द जाहिर किया था। सामंथा ने कहा था, लोग कहते हैं कि मेरे कई अफेयर्स हैं, मैं कभी बच्चे नहीं चाहती थी, मैं मौका परस्त हूं और अब ये खबरें हैं कि मैंने कई अबॉर्शन करवाए। तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे अकेले इससे उबरने का मौका दीजिए। मुझ पर इस तरह के पर्सनल अटैक बेहद कठोर हैं लेकिन मैं आप सबसे वादा करती हूं कि इस तरह की बातों से मैं खुद को टूटने नहीं दूंगी।

'शकुंतलम' में आएंगी नजर

तलाक के बाद जिंदगी को वापस पटरी पर लौटाने के लिए सामंथा अब अपने करियर पर भी ज्यादा फोकस कर रही हैं। वह इन दिनों कई फिल्में साइन कर रही हैं जिनमें से कुछ हिंदी फिल्में भी हैं। सामंथा की अगली फिल्म 'शकुंतलम' है जो कि तेलुगू में है। इसमें सामंथा शकुंतला के रोल में नजर आएंगी और फिल्म कालिदास के चर्चित नाटक शकुंतला पर आधारित है। इस फिल्म के राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर गुनाशेखर हैं।

2 अक्टूबर को अनाउंस किया था तलाक

सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 2 अक्टूबर को लिखा था, 'हमारे सभी शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि कैफ विचार-विमर्श और विचारों के बाद मैंने और चाई (नागा चैतन्य) ने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।' दोनों की शादी चार साल भी नहीं टिकी। इन्होंने गोवा में 6 अक्टूबर, 2017 को शादी की थी।

खबरें और भी हैं...