आइटम नंबर पर एक्ट्रेस की राय:सामंथा बोलीं- मेहनत करती हूं लेकिन ओ अंतावा के लिए सेक्सी होना एक अलग लेवल का हार्ड वर्क था

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'पुष्पा द राइज' में सामंथा रुथप्रभु का पहला आइटम नंबर 'ओ अंतावा...' बेहद पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 144 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बीच सामंथा ने इस सॉन्ग को लेकर अपने हार्ड वर्क से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सेक्सी होना अलग किस्म का हार्ड वर्क है।

हर रोल में परफेक्शन के लिए करती हूं मेहनत
सामंथा ने आइटम नंबर का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- "मैंने पॉजिटिव रोल किए, नेगेटिव रोल किए, कॉमिक रोल किए, सीरियस रोल भी किए। मैं एक चैट शो की होस्ट भी थी। मैं जो भी रोल प्ले करती हूं उसमें परफेक्शन के लिए बहुत मेहनत करती हूं, लेकिन सेक्सी होना एक अलग लेवल का हार्ड वर्क था। ओ अंतावा के लिए आपके प्यार का धन्यवाद।"

पुष्पा: द राइज का निर्देशन सुकुमार ने किया है। इस फिल्म में अलु अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। ओ अंतावा सॉन्ग को गणेश आचार्य और देवी श्री प्रसाद ने कोरियोग्राफ किया है।

'पुष्पा' ने हिंदी वर्जन से 4 दिन में कमाए 16 करोड़
पुष्पा का हिंदी वर्जन में चार दिन का कलेक्शन अब 16.09 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को हिंदी में 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने तीसरे दिन (रविवार) 5.18 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) 3.55 करोड़ और पहले दिन (शुक्रवार) 3.11 करोड़ रुपए हिंदी वर्जन से कमाए थे।

खबरें और भी हैं...