सामंथा को मिला मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब:आलिया-दीपिका को छोड़ा पीछे, 10 एक्ट्रेसेस में नंबर 1 हैं सामंथा

14 दिन पहले

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब अपने नाम कर लिया है। दरअसल हाल ही में ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव की तरफ से मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट जारी गई, जिसमें 10 एक्ट्रेसेस के नाम शामिल थे। इस लिस्ट में सामंथा टॉप पर हैं। इसके साथ ही उन्होंने आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है।

साउथ एक्ट्रेसेस का बोलबाला

ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। इसमें दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट, तीसरे पर नयनतारा, चौथे पर काजल अग्रवाल, पांचवें पर दीपिका पादुकोण, छठे पर रश्मिका मंदाना, सातवें पर कटरीना कैफ, आठवें पर अनुष्का शेट्टी, नौवें पर कीर्ति सुरेश और दसवें पर त्रिशा कृष्णन का नाम शामिल है।

ये है ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया की मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट।
ये है ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया की मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट।

फैंस ने 'यशोदा' में सामंथा को किया खूब पसंद

सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'यशोदा' में नजर आई थीं। इस फिल्म को ऑडियंस ने खूब पसंद किया। इसके अलावा वो पुष्पा के आइटम सॉन्ग ओ अंटावा में भी दिखाई दे चुकी हैं।

सामंथा कुछ दिनों पहले थीं हॉस्पिटल ​​​​​​में एडमिट

सामंथा ने कुछ दिन पहले अपनी बीमारी के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा था, 'कुछ महीनों पहले मुझे मायोसाइटिस नाम की बीमारी हो गई है। मैं आप सभी से काफी पहले ये बात शेयर करना चाहती थी, लेकिन मुझे ये बताने में थोड़ा समय लग गया। अब मुझे धीरे-धीरे समझ आने लगा है कि हमें हमेशा डट कर खड़े रहने की जरूरत नहीं होती है। कई बार सीरियसली चीजों को स्वीकार कर लेना ही बेहतर होता है।'

सामंथा फैमिली मैन 2 में भी नजर आ चुकी हैं।
सामंथा फैमिली मैन 2 में भी नजर आ चुकी हैं।

ये दिन भी गुजर जाएंगे

सामंथा ने आगे लिखा, 'मैं अभी भी इससे जूझ रही हूं। डॉक्टर्स को लगता है कि मैं इससे पूरी तरह से जल्द ठीक हो जाऊंगी। मेरे जीवन में कई बार अच्छे दिन आए हैं, कई बार बुरे दिन भी। यह फिजिकली भी चैलेंजिंग थे और इमोशनली भी। मुझे लगता था कि मैं 1 दिन और नहीं झेल सकती, लेकिन इसके बाद वो मोमेंट चला जाता था। अब मुझे फील होता है कि मैं धीरे-धीरे ठीक होने वाली स्टेज पर हूं। मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं। ये दिन भी गुजर जाएंगे।'

खबरें और भी हैं...