पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जूही के बाद समांथा ने की कंगना की तारीफ:थलाइवी का ट्रेलर देखकर समांथा बोलीं- कंगना हमारी पीढ़ी की सबसे बहादुर और काबिल एक्ट्रेस

3 महीने पहले

कंगना की अगली फिल्म थलाइवी का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर को 24 घंटे में ही एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कंगना की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है। पहले एक्ट्रेस जूही चावला ने ट्रेलर में कंगना के लुक और एक्टिंग की तारीफ की। अब समांथा अक्किनेनी ने कंगना के कसीदे पढ़े हैं। समांथा ने ट्रेलर देखने के बाद कंगना को आज की पीढ़ी की सबसे बहादुर एक्ट्रेस बताया है।

समांथा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा- थलाइवी का ट्रेलर शानदार है। कंगना आप हमारी पीढ़ी की सबसे बहादुर, साहसी और निर्विवाद रूप से सबसे ज्यादा काबिल अभिनेत्री हैं। विजय सर पेट में तितलियां उड़ रही हैं और मैं इस फिल्म का जादू थिएटर में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

पहले भी कंगना की तारीफ कर चुकी हैं समांथा
ये पहली बार नहीं है, जब समांथा ने कंगना के काम की तारीफ की हो। मणिकर्णिका में कंगना की एक्टिंग देखने के बाद समांथा ने लिखा था- मणिकर्णिका को देखे दो दिन हो चुके हैं और मैं अभी तक कंगना की एक्टिंग को अपने दिमाग से बाहर नहीं निकाल पा रही हूं। कृपया कंगना को बधाई दीजिए और उससे कहिए कि उसे हमारा पूरा समर्थन है।

कंगना के बर्थडे पर रिलीज हुआ थलाइवी का ट्रेलर
थलाइवी का ट्रेलर कंगना के बर्थडे के मौके यानी 23 मार्च को रिलीज किया गया है। फिल्म की कहानी एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी जयललिता की जिंदगी पर बेस्ड है। इसमें जयललिता की फिल्मी और राजनीतिक जिंदगी के कई पहलुओं को दिखाया गया है। ट्रेलर में कंगना काफी दमदार लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने जयललिता को पर्दे पर जीवंत करने के लिए वेट भी गेन किया है। जहां तक बात एक्टिंग की है, ट्रेलर को देखकर कई फिल्मी पंडितों और एक्टरों ने कंगना की जी-भरकर तारीफ की है।

जूही ने कहा था- तुम शानदार एक्ट्रेस हो कंगना
समांथा से पहले एक्ट्रेस जूही चावला ने भी कंगना की तारीफ की है। उन्होंने भी ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर लिखा- कंगना तुम शानदार एक्ट्रेस हो। तुम क्रेजी, निडर और जीनियस लड़की हो। बहुत-बहुत शुभकामनाएं। उम्मीद करती हूं कि अपनी असीमित क्रिएटिवनेस का इस्तेमाल तुम सही दिशा में करोगी। जन्मदिन की शुभकामनाएं।

खबरें और भी हैं...