• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sambhavna Seth And Avinash Surrounded By Controversies By Mocking Adivasi Bai And Her Language, The Couple Apologized As The Matter Escalated

सेलेब्स का माफीनामा:आदिवासी बाई और उसकी भाषा का मजाक उड़ाकर विवादों से घिरे संभावना सेठ और अविनाश, मामला बढ़ने पर कपल ने मांगी माफी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस संभावना सेठ ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो और उनके पति अविनाश अपनी बाई और उसकी भाषा का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। ये वीडियो संभावना ने 16 जून को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था जिसमें उनकी बाई झारखंड के आदिवासी समुदाय की भाषा इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं। कपल लगातार भाषा का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहा था और बाई द्वारा सुधारे जाने पर उनका मजाक उड़ा रहा था। वीडियो सामने आते ही लोगों ने कपल की आलोचना शुरू कर दी। विवाद बढ़ते देख अब कपल ने वीडियो डिलीट करते हुए अपना माफीनामा जारी किया है।

संभावना सेठ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कपल ने आदिवासी समुदाय के लोगों से भावनाएं आहत करने पर माफी मांगी है। वीडियो में अविनाश कह रहे हैं, हैलो दोस्तों, हमें अभी ये एहसास हुआ है कि हमारी वीडियो में जो भाषा इस्तेमाल हुई है वो एक झारखंड की आदिवासी कम्यूनिटी की भाषा है, जिसमें लाखों लोग आते हैं। काफी लोग इस वीडियो से हर्ट हुए हैं और उन्हें ठेस पहुंची है।

आगे संभावना ने कहा, हमारा मतलब वो नहीं था। हम मजाकिया वीडियोज बनाते हैं और हमारा मकसद सिर्फ ह्यूमर क्रिएट करना और हंसाना था, हंसना था। वो मतलब नहीं था कि हम किसी का मजाक बनाएं या किसी कम्यूनिटी का मजाक बनाएं।

अविनाश ने आगे कहा, हम जब वीडियो बनाते हैं तो उसकी स्क्रिप्ट नहीं होती। कई बार गलती से मुंह से कुछ निकल जाता है। इसी गलती के लिए, हमारे जितने भी सब्सक्राइबर हैं, आदिवासी कम्यूनिटी से ताल्लुक रखते हैं, या नहीं भी रखते हैं, हम उन सभी से माफी मांगना चाहते हैं। कमेंट्स पढ़कर हमें भी बहुत दुख हुआ है। आगे से हम ध्यान रखेंगे कि हमारे द्वारा किसी भी भाषा का अपमान ना हो।

ये था कपल का वीडियो-

बताते चलें कि संभावना सेठ और अविनाश से पहले भी हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और एक्ट्रेस युविका चौधरी जातिसूचक शब्द का गलत तरीके से इस्तेमाल कर विवादों से घिर चुकी हैं। दोनों ही एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी जिसके बाद दोनों ने जनता से ऑफिशियली माफी मांगी थी।

खबरें और भी हैं...