पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल:एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी ने ड्रग्स टेस्ट में धोखा देने के लिए यूरीन में पानी मिलाया; वकील से पूछे बिना सैंपल नहीं देना चाहती थीं

7 महीने पहले
रागिनी ने कन्नड़ में वीर मदाकरी, विलेन, और शिवा जैसी फिल्मों में काम किया है। (फाइल फोटो)
  • सीसीबी के अधिकारियों ने रागिनी के व्यवहार को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया
  • सीसीबी ने 4 सितंबर को पूछताछ के बाद रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया था

ड्रग पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार हुईं कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी ने अपने यूरीन में पानी मिलाकर ड्रग्स टेस्ट में धोखा देने की कोशिश की। हालांकि, डॉक्टर्स ने सैंपल में पानी की पहचान कर ली। बाद में एक्ट्रेस को पानी पिलाकर दोबारा सैंपल लिया गया। इस दौरान सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) के अधिकारियों ने यह श्योर किया कि रागिनी फिर से सैंपल में पानी न मिला सकें। रागिनी का टेस्ट गुरुवार को बेंगलुरु के केसी जनरल हॉस्पिटल में हुआ था।

'रागिनी का व्यवहार शर्मनाक'

सीसीबी के अधिकारियों ने रागिनी के व्यवहार को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया। शुक्रवार को उन्होंने घटना का जिक्र मजिस्ट्रेट के सामने किया, और एक्ट्रेस की कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी। जज ने उन्हें एक्ट्रेस से पूछताछ के लिए तीन दिन और दिन दिए हैं।

यूरीन में पानी मिलाने से क्या होता है?

यूरीन टेस्ट के जरिए यह पता किया जाता है कि पिछले कुछ दिनों में व्यक्ति ने कौनसा ड्रग्स लिया है। लेकिन, पानी की मात्रा यूरीन के टेम्प्रेचर को कम कर देती है, जो कि लगभग बॉडी टेम्प्रेचर के बराबर होता है।

रागिनी के घर होती थी ड्रग्स की डिलीवरी

सीसीबी को लगता है कि रागिनी ने न सिर्फ अपने करीबी दोस्त बी के रवि शंकर से ड्रग्स मंगवाया, बल्कि वे साइमन नाम के एक अमेरिकी शख्स से भी ड्रग्स ले रही थीं। साइमन ने एमडीएमए की गोलियां उनके घर पर डिलीवर की थीं।

एक्ट्रेस ने ड्रग्स टेस्ट टालमटोल भी की

पिछले दिनों खबर थी कि इसी मामले में अरेस्ट हुईं कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी ने बेंगलुरु पुलिस से बहस की थी। लेकिन सीसीबी की मानें तो रागिनी ने भी पुलिस के सामने टालमटोल की थी। उन्होंने अधिकारियों से बहस की और कहा कि वकील से पूछे बिना टेस्ट नहीं करवाएंगी।

4 सितंबर को रागिनी की गिरफ्तारी हुई थी

सीसीबी की टीम ने रागिनी के घर छापा मारकर उन्हें हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के बाद उसी दिन शाम गिरफ्तार कर लिया। तब से वे लगातार कस्टडी में हैं।

21 अगस्त को मामला सामने आया था

एनसीबी ने कर्नाटक में ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए कई ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया था। इसके तार सैंडलवुड से जुड़े होने की बात सामने आई। मामले में अब तक रागिनी के अलावा संजना गलरानी, नियाज, रवि शंकर, राहुल, वीरेन खन्ना और एक अफ्रीकन पैडलर समेत कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें