डायरेक्टर से राइटर का सफर:संदीप आनंद की रियल लाइफ बेस्ड शार्ट फिल्म 'निसान' इंटरनेशनल फिल्म समारोहों में प्रशंसा जीत रही है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर से डायरेक्टर बने संदीप आनंद, जिन्होंने पहले एक “घोस्ट ऑफ मेथड एक्टिंग” नाम की शार्ट फिल्म का डायरेक्शन किया है। अब एक और शार्ट फिल्म निसान बनाई है, जो एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है और पोस्ट प्रोडक्शन ठाकुर कॉलेज ऑफ कॉमर्स मुंबई के छात्रों ने कम्प्लीट किया है।

संदीप के साथ नवनीत सेवलानी ने प्रोड्यूस किया
निसान संदीप आनंद के साथ न्यू लाइफ एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और नवनीत सेवलानी ने को-प्रोड्यूस किया है। न्यू लाइफ एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने पिछले साल की शुरुआत में विद्या बालन के साथ "आरएसवीपी" के बैनर तले फिल्म "नटखट" को प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म ऑस्कर के लिए भारत से ऑफिशियल इंट्री थी।

रियल लोकेशन में शूट हुई है फिल्म
संदीप ने कहा, फेमस फिल्म मेकर और एक्टर श्री सतीश कौशिक ने फिल्म की तारीफ की और अभी भी अंतरराष्ट्रीय समारोहों में यह फिल्म सफलतापूर्वक चल रही है। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के उज्जैन में रियल लोकेशन पर हुई है।
फिल्म में सभी लोकल आर्टिस्ट ने काम किया है जिनमे प्रमुख किरदारो में सूर्यदेव ओल्हन, मनीषा व्यास, श्वेता जैन और चाइल्ड एक्टर मानवेन्द्र है। इस 10 मिनट के कंटेंट को बनाने के लिए हमने लगातार 25 घंटे की शूटिंग की।

पहली फिल्म ने 4 अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है
संदीप की पहली फिल्म ने 4 अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीते और 8 अंतर्रष्ट्रीय समारोह में शिरकत की उनकी फिल्म निसान के पोस्टर आइडिया की शुरुआत फेमस कॉमिक बुक क्रिएटर श्री अनुपम सिन्हा जी ने दिया है। अनुपम सिन्हा जो "सुपर कमांडो ध्रुव" और "नागराज" के मेकर हैं। स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल अनुपमा के राइटर दिव्य निधि शर्मा ने फिल्म के डायलॉग्स लिखे हैं। फिल्म एक डार्क कॉमेडी और फैमली एंटरटेनर है। लेखक के रूप में संदीप का पहला काम और डारेक्टर के रूप में दूसरा काम है।

खबरें और भी हैं...