पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड में वैक्सीनेशन:संजय दत्त ने कोरोना वैक्‍सीन का पहला डोज लगवाया, फोटो शेयर कर डॉक्‍टर्स की टीम को दी बधाई

2 महीने पहले

एक्टर संजय दत्त ने मंगलवार को कोविड-19 वैक्‍सीन का पहला डोज लगवाया। इस बात की जानकारी 61 साल के संजय ने खुद सोशल मीडिया पर वैक्‍सीन लगवाते हुए अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस को दी है। साथ ही उन्होंने डॉक्टर्स और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद भी किया है। संजय ने मुंबई के ‌BKC जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोरोना वैक्सीन का यह पहला डोज लगवाया है।

फोटो शेयर कर संजय ने लिखा, "मैंने कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज आज ‌BKC जंबो वैक्सीनेशन सेंटर पर लगवाया है। मैं डॉ. धेरे और उनकी पूरी टीम को इस तरह का शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं। उनके और उनकी कड़ी मेहनत के लिए मेरे मन में बहुत प्यार और सम्मान है, जय हिन्द।"

ये सेलेब्स भी लगवा चुके हैं कोविड वैक्‍सीन
पिछले दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। इसके बाद सभी ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक किया था। अब इस कतार में संजय दत्त का नाम भी जुड़ गया है। संजय से पहले सैफ अली खान, राकेश रोशन, सतीश शाह, शिल्पा शिरोडकर, जॉनी लीवर, मेघना नायडू, शर्म‍िला टैगोर, नीना गुप्ता, धर्मेंद्र, कमल हासन, हेमा माल‍िनी, अनुपम खेर, गजराज राव, परेश रावल, नागार्जुन समेत कई सेलेब्स कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।

'KGF:चैप्‍टर 2' में नजर आएंगे संजय दत्त
वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय आखिरी बार 'सड़क 2' में आलिया भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर जैसे एक्टर्स के साथ नजर आए थे। अब वह 'KGF:चैप्‍टर 2', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'पृथ्‍वीराज' जैसी फिल्‍मों में दिखाई देंगे। संजय ने पिछले साल अक्‍टूबर में अपनी हेल्‍थ कंडीशन के चलते काम से छोटा सा ब्रेक लिया था। उन्‍होंने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ाई लड़ी और करीब एक महीने बाद काम शुरू किया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें