पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुनील दत्त का 92वां जन्मदिन:पिता के जन्मदिन पर संजय दत्त ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- हमेशा मेरे अच्छे और बुरे समय में मेरा हाथ थामे रहने के लिए..लव यू डैड

7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सुनील दत्त का आज (6 जून) 92वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर बेटे संजय दत्त और बेटी प्रिया दत्त ने सोशल मीडिया पर पिता को याद करते हुए शेयर किया एक इमोशनल पोस्ट। संजय ने पिता सुनील के साथ अपने बचपन की एक फोटो शेयर की जिसमें वे उनका हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हमेशा मेरे अच्छे और बुरे समय में मेरा हाथ पकड़े रहने के लिए। लव यू डैड, हैप्पी बर्थडे!'

प्रिया ने पिता के जन्मदिन पर शेयर किया वीडियो

प्रिया ने सुनील के अलग-अलग समय की कुछ फोटोज का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया और पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "मेरे पिता एक कम्पलीट मैन थे..... उन्होंने अपने लाइफ में जो भी रोल्स निभाए, उनमें वो ग्रेट थे।"

प्रिया ने पिता की लाइफ को सेलिब्रेट करने को कहा

प्रिया ने आगे लिखा, "एक बेटा, एक पति, एक पिता, एक एक्टर, एक पॉलिटिकल एक्टिविस्ट और सबसे बढ़कर वह एक ग्रेट ह्यूमन थे। मुझे लगता है कि यंग जनरेशन को पता होना चाहिए कि सुनील दत्त सिर्फ एक एक्टर या पॉलिटिशियन ही नहीं थे, बल्कि इससे बड़ कर भी थे। वह एक साहसी व्यक्ति थे, उनकी लाइफ की जर्नी एडवेंचर और एक्सपलोरेशन से भरी थी, कुछ में मैं भाग लेने के लिए भाग्यशाली हूं, उन्होंने उन सभी लोगों पर एक छाप छोड़ी, जिनसे वे अपनी इस जर्नी पर मिले थे। आज हम उनकी लाइफ को सेलिब्रेट करते हैं।"

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में आखिरी बार नजर आए थे सुनील दत्त

सुनील दत्त का निधन 25 मई 2005 को हुआ था। उनकी आखिरी फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' थी, जो 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने अपने बेटे संजय के लिए ऑनस्क्रीन पिता का रोल निभाया था। सुनील ने अपने बेटे संजय को फिल्म 'रॉकी' से लॉन्च किया था।

खबरें और भी हैं...