गोल्डन मोमेंट:संजय दत्त को मिला यूएई सरकार की तरफ से गोल्डन वीजा, 10 साल तक के लिए गल्फ कंट्रीज में रहती है इसकी मान्यता

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संजय दत्त को यूनाइटेड अरब अमीरात के लिए गोल्डन वीजा मिल गया है। यह खबर संजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने वीजा लिए हुए अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें वे दुबई के जनरल डायरेक्टोरेट ऑफ रेसीडेंसी एंड फॉरेन अफेयर्स के डायरेक्टर जनरल, मेजर जनरल मोहम्मद अल मर्री के साथ नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी
संजय ने दो फोटो पोस्ट की हैं। और लिखा है- मेजर जनरल मोहम्मद अल मर्री की उपस्थिति में संयुक्त अरब अमीरात के लिए गोल्डन वीजा प्राप्त करने का सम्मान मिला। इसके लिए यूएई सरकार का धन्यवाद। फ्लाई दुबई के सीओओ हमद ओबैदल्ला का भी समर्थन के लिए आभारी हूं।

इसलिए महत्वपूर्ण है गोल्डन वीजा
गोल्डन वीजा लॉन्ग टर्म रेसिडेंस इवेंट है जो मई 2019 में प्रधानमंत्री और दुबई के शासक के अप्रूवल के बाद लागू हुआ। साल 2020 में यूएई सरकार ने इस वीजा की शुरुआत की थी, जिसकी अवधि 10 साल होती है। इसका मुख्य उद्देश्य प्रतिभाशाली लोगों को गल्फ कंट्रीज में बसाना है। इसमें विशेष तौर पर पीएचडी होल्डर्स, डॉक्टर्स, इंजीनियर्स और यूनिवर्सिटीज के चुनिंदा ग्रेजुएट्स शामिल होते हैं। हालांकि संजय दत्त गोल्डन वीजा पाने वाले भारतीय सिने इंडस्ट्री के पहले कलाकार हैं।

खबरें और भी हैं...