पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीमारी पर पहली बार बोले संजू:61 साल के संजय दत्त ने दिखाया माथे पर आया निशान, बोले- मैं इसे हरा दूंगा, कैंसर से जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा

6 महीने पहले
  • सैलून में हेयर कट लेने पहुंचे थे संजय, सामने आए वीडियो में पहले से बेहतर स्थिति में दिखाई दे रहे
  • 11 अगस्त को संजू को लंग कैंसर की बात सामने आई थी, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त ने पहली बार अपनी बीमारी पर बात की है। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर 61 साल के संजू के दो वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में संजय दत्त अलीम से सबका इंट्रोडक्शन कराने बाद अपने माथे पर आया निशान दिखा रहे हैं और कह रहे हैं, "अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है। लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा।"

दोबारा काम पर लौटने से खुश हैं संजू

वीडियो में संजय दत्त अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी बात कर रहे हैं और बता रहे हैं कि लॉकडाउन के बाद दोबारा काम शुरू कर वे खुश हैं। वे कह रहे हैं, "घर से बाहर होना हमेशा अच्छा होता है। मैंने यह दाढ़ी 'केजीएफ 2' के लिए बढ़ाई है। हम नवंबर में शुरू कर रहे हैं। मैं दोबारा सेट पर पहुंचकर खुश हूं। कल 'शमशेरा' की भी डबिंग है तो वहां पे भी मजा आएगा।"

पहले से कुछ बेहतर हालत हुई

अक्टूबर के पहले सप्ताह में संजय दत्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे काफी कमजोर नजर आ रहे थे। उनकी फोटो देखकर फैन्स हैरान थे और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे थे। ताजा वीडियो में संजय दत्त पहले से बेहतर स्थिति में दिखाई दे रहे हैं।

11 अगस्त को कैंसर की बात सामने आई थी

संजय दत्त 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे। इसके तीन दिन बाद 11 अगस्त को यह बात सामने आई थी कि वे लंग कैंसर से जूझ रहे हैं।

कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजू चौथी स्टेज के कैंसर से पीड़ित हैं और उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है। हालांकि, उन्होंने या उनके परिवार ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। संजू की बीमारी की खबर मीडिया में आने के बाद उनकी पत्नी मान्यता ने आधिकारिक बयान जारी कर लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की थी।

मान्यता ने पोस्ट में लिखा था- मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने संजू के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी हैं। हमें इस मुसीबत की घड़ी से बाहर आने के लिए आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। इस परिवार ने पहले भी बहुत कुछ सहन किया है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह वक्त भी बीत जाएगा। आप सबसे मेरी यह गुजारिश है संजू के चाहने वाले किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें