• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sanjay Leela Bhansali, Furious Over The Rumor Of Rekha And Madhuri Being Cast In Heeramandi, Said – Portals Are Casting Itself

हीरामंडी:रेखा और माधूरी को हीरामंडी में कास्ट किए जाने की अफवाह पर भड़के संजय लीला भंसाली, बोले- पोर्टल खुदकी कास्टिंग कर रहे हैं

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली जल्द ही हीरामंडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि साल 2001 की फिल्म लज्जा के बाद रेखा और माधुरी दीक्षित को हीरामंडी में साथ कास्ट किया गया है। वहीं अब खबरें आने लगी हैं कि रेखा की जगह इस फिल्म में ऐश्वर्या को कास्ट कर लिया गया है। लगातार इस तरह की खबरें आने के बाद अब संजय लीला भंसाली ने खुद भड़कते हुए इन पर अपना रिएक्शन दिया है।

हाल ही में संजय लीला भंसाली ने रेखा, माधुरी और ऐश्वर्या की कास्टिग की खबरों पर भड़कते हुए कहा, सिर्फ इसलिए क्योंकि हम कास्टिंग की इस तरह क खबरों का खंडन नहीं कर रहे हैं, तो इसलिए पोर्टल्स अपनी खुदकी कास्टिंग कर रहे हैं। हर दिन मैं सुबह उठता हूं और सुनता हूं कि हीरामंडी में कौन है।

बता दें कि रेखा और माधुरी लज्जा फिल्म में साथ नजर आए थे, हालांकि दोनों ने साथ काम नही किया था। इस फिल्म में अलग-अलग महिलाओ की कहानी दिखाई गई थीं, जिनके दो अलग हिस्सों में रेखा और माधुरी ने काम किया था। खबरें की मानें तो ना ही रेखा और ना ही माधुरी को मेकर्स की तरफ से अप्रोच किया गया है।

हीरामंडी से पहले संजय, आलिया भट्ट स्टारर गंगुबाई काठियावाड़ी लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा भंसाली बैजूबावरा में भी काम कर रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल निभाएंगे। इस फिल्म में फीमेल लीड के लिए दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा था, हालांकि रणवीर से बराबर फीस मांगने के चलते उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...