पिता की याद में:सुनील दत्त की 17वीं पुण्यतिथि पर संजय ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा-आप मेरी ताकत और प्रेरणा थे

एक महीने पहले

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। संजय ने एक इमोशनल कैप्शन लिखते हुए उन्हें अपनी ताकत और प्रेरणा बताया। वहीं उनकी बहन प्रिया ने भी थ्रोबैक फोटोज का एक वीडियो शेयर किया। साथ ही प्रिया ने पिता के निधन के बाद उस साल उनकी लाइफ में आए बदलाव के बारे में भी बात की। सुनील दत्त का 25 मई 2005 को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था।

पिता को याद कर इमोशनल हुए संजय

संजय ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "अच्छे-बुरे हर हालात में आप हमेशा मुझे रास्ता दिखाने और गाइड करने के लिए थे। आप मेरी ताकत, प्रेरणा और हर जरूरत में सहारा थे…एक बेटे को जो कुछ चाहिए होता है, वो सब कुछ आप थे। आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे पापा, मैं आपको बहुत मिस करता हूं।" बता दें संजय और सुनील दत्त ने राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में एक साथ काम किया था।

प्रिया ने शेयर किया थ्रोबैक फोटोज का एक वीडियो

संजय की बहन प्रिया दत्त ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पिता सुनील, मां नरगिस दत्त और संजय हैं। इस वीडियो के कैप्शन में प्रिया ने लिखा, "आज 25 मई 2005 को 17 साल हो गए। उस साल मेरी लाइफ में कई बदलाव आए। मैंने उस दिन उस एक व्यक्ति को खो दिया जो मेरे लिए दुनिया का मतलब था और उसी साल मैंने अपने बेटे के जन्म की खुशी का अनुभव किया, जो मेरे लिए दुनिया है। 'जीवन और मृत्यु एक धागा है, एक ही रेखा को अलग-अलग पक्षों से देखा जाता है।' "

'पृथ्वीराज' में नजर आएंगे संजय

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म 'KGF-2' में नजर आए थे। इस फिल्म में संजय ने अधीरा का रोल प्ले किया है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संजय के अलावा रॉकी भाई यानी यश, श्रीनिधी शेट्टी, प्रकाश राज और रवीना टंडन भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।

संजय अब जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे रणबीर कपूर और वाणी कपूर की 'शमशेरा' में भी दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं...