• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sandlewood Drug Case; Sanjjanaa Galrani Sent To 14 day Judicial Custody, Hearing On Ragini Dwivedi's Bail Application For Treatment Of Back Pain On September 19

सैंडलवुड ड्रग केस:संजना गलरानी को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया, पीठ दर्द के इलाज के लिए लगाई गई रागिनी की जमानत अर्जी पर सुनवाई 19 सितंबर को

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को सैंडलवुड इंडस्ट्री के ड्रग्स रैकेट मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। संजना के साथ आरोपी वीरेन खन्ना और रवि शंकर को भी न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इस मामले में रागिनी द्विवेदी पहले से ही न्यायिक हिरासत में हैं। हालांकि इस बीच रागिनी ने पीठ के इलाज के लिए इजाजत मांगी थी और जमानत याचिका दाखिल की थी। उनकी जमानत याचिका पर 19 सितंबर को सुनवाई होगी।

पिछले हफ्ते हुआ था डोप टेस्ट

संजना गलरानी को सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। इसी दिन संजना के घर पर छापा भी मारा गया था और केस से जुड़ी चीजों को जब्त किया गया था। इनकी जांच अभी जारी है। पिछले हफ्ते ही संजना को डोप टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया था। यहां पर उन्होंने काफी हंगामा किया था। उन्होंने कहा था कि यह उनका अधिकार है कि वो डोप टेस्ट से इनकार कर दें।

काफी समझाने के बाद संजना ने रागिनी के साथ डोप टेस्ट दिया था। टेस्ट सैंपल हैदराबाद की लेबोरेटरी को भेजे गए हैं। यहां पता चलेगा कि दोनों एक्ट्रेस ने पिछले 4-5 महीने में कोई ड्रग्स ली है या नहीं।

सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट की पूरी कहानी

- केस में पहली गिरफ्तारी ट्रांसपोर्ट अधिकारी बीके रविशंकर की हुई थी। रविशंकर एक्ट्रेस रागिनी का करीबी बताया जाता है। उसी से पूछताछ के आधार पर आज 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

- आरोप है कि इन लोगों ने बेंगलुरु में अलग-अलग जगहों पर पार्टियां की थीं और इनमें सेलेब्स, इंडस्ट्रियलिस्ट और टेक इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को बुलाया जाता था। पार्टी के दौरान ही पैसे के बदले ड्रग्स की डील होती थी।

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, एफआईआर में रागिनी द्विवेदी और उनके फ्रैंड शिवप्रकाश का भी नाम है। क्राइम ब्रांच ने इन्हें मुख्य ड्रग पैडलर बताया है। पार्टी ऑर्गेनाइजर वीरेन खन्ना, बिजनेसमैन प्रशांत रांका, वैभव जैन, आदित्य अल्वा, अफ्रीकन ड्रग सप्लायर लूम पेपर सांबा, प्रशांत राजू, अश्विन, अभिस्वामी, राहुल टोंस और विनय के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

- जांच के मुताबिक, पैडलर ड्रग्स के कारोबार के लिए कोड वर्ड का इस्तेमाल करते थे। ज्यादा नशे वाली ड्रग्स के लिए हैलो किटी कोड वर्ड का इस्तेमाल किया जाता था।

- इसी केस के सिलसिले में एक्टर दंपती दिगंथ मनचले और ऐंद्रिता रे से भी आज सीसीबी ने पूछताछ की है। इन दोनों को टेलीफोनिक नोटिस देकर बुधवार को सीसीबी के बैंगलुरु ऑफिस में बुलाया गया था।

खबरें और भी हैं...