• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sara Ali Khan, Ayushman Khurana And Kriti Sanon Appeal To Fans Not To Spread Fake News, Shares Its Loss In 'mat Kar Forward' Video Message

मत कर फॉरवर्ड:सारा अली खान, आयुष्मान खुराना और कृति सैनन ने की फैंस से फेक न्यूज ना फैलाने की अपील, वीडियो मैसेज में बताए इसके नुकसान

मुंबई2 वर्ष पहले

कोरोनावायरस की ही तरह देश में लगातार फेक न्यूज का सिलसिला जारी है। जहां कुछ फेक न्यूज लोगों को गलत मेडिकल सलाह देती हैं तो वहीं कुछ फेक पोस्ट लोगों को भड़काने का काम भी कर रही हैं। ऐसे में इस सिलसिले को रोकने के लिए सारा अली खान, आयुष्मान खुराना, कृति सैनन और विराट ने एक वीडियो मैसेज के जरिए फैंस से इन्हें फॉरवर्ड न करने की अपील की है। इस पहल को टिकटॉक इंडिया ने शुरू किया है।

वीडियो में नजर आ रहीं सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मत कर फॉरवर्ड का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पहले तो चारो सेलेब्स एक टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में बताया गया है कि किस तरह एक गलत न्यूज फॉरवर्ड करने से नुकसान हो सकता है। वीडियो शेयर करते हुए सारा लिखती हैं, 'मेरे साथ इस वायरस से लड़िए। मत कर फॉरवर्ड। इस मुश्किल घड़ी में एक गलत जानकारी आगे बढ़ाना काफी हानिकारक हो सकता है। देश के लिए अपना काम करें, जिम्मेदार बनिए'।

कैसे हुई इस वीडियो की शूटिंग

मत कर फॉरवर्ड वीडियो में भले ही विराट, सारा, आयुष्मान और कृति साथ नजर आ रहे हैं मगर इसे महज ग्रीन स्क्रीन और एडिंटिंग से तैयार किया गया है। सेलेब्स ने ये वीडियोज अपने घर पर ही तैयार किए हैं जिन्हें बाद में एडिट किया गया है। इस वीडियो को सभी सेलेब्स ने शेयर किया है।

खबरें और भी हैं...