सारा अली खान बोलीं:मुझे लगता है कि मेरी मां अमृता सिंह को मेरे साथ काम करना पसंद नहीं है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ एक एडवरटाइजमेंट में साथ काम किया है। उसके बाद सारा ने कहा है कि उन्हें लगता है कि अमृता को उनके साथ काम करना पसंद नहीं है। सारा ने अपने डेब्यू के बाद से चार फिल्मों में काम किया है और अभी अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' का प्रमोशन कर रही हैं।

वो मुझे सबसे अच्छा दिखाना चाहती हैं
एक इंटरव्यू में सारा ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि वह मेरे साथ काम करना पसंद करती हैं। क्योंकि वह मेरी मां हैं अगर शॉट के दौरान मेरे चेहरे पर मेरे बाल हैं, तो वह 'कट' कह सकती है और मेरे बालों को सीधा करने की कोशिश कर सकती है। वो मुझे सबसे अच्छा दिखाना चाहती हैं, क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं। मेरी मां को लगता है कि आपको अपने काम में अपना 100% देने की जरूरत है, तभी आप कुछ भी हासिल कर सकेंगे। वह एक्साइटेड होकर काम पर जाती हैं और दोगुना एक्साइटेड होकर वापस आती हैं। घर लौटते ही वह कहती हैं, मैंने खूब मस्ती की और अच्छा काम किया

हम भाग्यशाली हैं कि हमारा काम हमारा शौक है
एक टीवी चैनल के प्रोग्राम में सारा ने कहा कि उनके माता-पिता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह ने एक्टिंग करने की वही सलाह दी। उन्होंने कहा "वे हमेशा मुझसे कहते हैं कि कोई भी फिल्म सिर्फ दो घंटे के लिए नहीं होती है। यह कम से कम एक साल है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारा काम हमारा शौक है। अमृता सिंह ने 1980 और 1990 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है। जिनमें बेताब, मर्द, नाम और आईना शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...