पेरेंट्स के रिश्तों पर बेटी की राय:सैफ और अमृता के तलाक पर बोलीं बेटी सारा अली खान, 'शादी के बाद मेरी मां हंसना भूल गई थीं, उन्हें मैंने हंसते नहीं देखा था'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

1991 में शादी करने के बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 2004 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम की कस्टडी अमृता को मिली थी, हालांकि सैफ भी हमेशा अपने बच्चों से बेहद करीब रहे हैं। 'केदारनाथ' और 'सिंबा' एक्ट्रेस सारा अक्सर अपने पिता सैफ और सौतेली मां करीना कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। सारा का मानना है कि सैफ अली खान और उनकी मां अमृता का तलाक लेना एक बेहतर फैसला था।

सारा ने अपने माता-पिता के बिगड़े रिश्ते पर कहा, 'ये बहुत आसान है। अगर आप देखें तो, आपके पास दो ऑप्शन होते हैं, या तो आप उस घर में साथ रहो जहां कोई खुश नहीं है, या तो अलग होकर रहो, जहां सब अपनी जिंदगी में खुश रहें और आप जब मिलें तो एक अलग तरह का प्यार पाएं'।

मुझे नहीं लगता दोनों साथ में खुश थेः सारा

आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अपनी मां के साथ रहती हूं। वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं और मेरे लिए सब कुछ हैं। शादी के 10 साल बीतने के बाद तक मेरी मां हंसना भूल चुकी थीं। मेरे माता-पिता साथ खुश नहीं थे और ये बात मैं बचपन में ही समझ चुकी थी इसलिए अलग होकर ही खुश रहा जा सकता था। मेरे पिता हैं जो फोन पर हमेशा मौजूद होते हैं और मैं उनसे जब चाहूं तब मिल सकती हूं। मुझे नहीं लगता कि दोनों साथ में खुश थे। तो मुझे लगता है उस समय उनका तलाक लेना सबसे बेस्ट फैसला था। शायद हम पहले इतना खुश नहीं रह पाते। इसलिए सब कुछ किसी वजह से होता है'। कुली नं 1 के बाद सारा अली खान अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...