पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सारा अली खान के घर पहुंचा कोरोना:ड्राइवर हुआ संक्रमित, एक्ट्रेस समेत परिवार के अन्य सदस्य और स्टाफ मेंबर्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई

6 महीने पहले

एक्ट्रेस सारा अली खान के घर पर भी कोरोना पहुंच गया है। एक्ट्रेस के मुताबिक उनका ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाया गया है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोमवार रात शेयर की अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में दी। उन्होंने बताया कि मेरे परिवार और घर के बाकी स्टाफ ने भी अपनी जांच करा ली है, और सबकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी पोस्ट में सारा ने लिखा, 'मैं आपको सूचित करना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद इस बारे में तुरंत BMC (बृहन्नमुंबई महानगर पालिका) को सतर्क कर दिया गया और उसे क्वारैंटाइन सेंटर भेज दिया गया। 

मेरी और मेरे परिवार समेत अन्य स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव

आगे उन्होंने लिखा, 'मैं, मेरे परिवार और घर पर मौजूद अन्य कर्मचारियों, सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। साथ ही हम आवश्यक सावधानियां भी बरतेंगे। BMC द्वारा की गई सभी तरह की मदद और मार्गदर्शन के लिए मेरे और मेरे परिवार की तरफ से ईमानदारी से उनका धन्यवाद। सभी सुरक्षित रहें।' सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ मुंबई स्थित घर में रहती हैं।

View this post on Instagram

🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jul 13, 2020 at 11:28am PDT

अमिताभ-अभिषेक और अनुपम खेर की मां हुईं संक्रमित

इससे पहले शनिवार को महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहीं अगले दिन उनकी बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या में भी कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए। जिसके बाद उन्हें घर पर ही क्वारैंटाइन किया गया।

इसके अलावा शनिवार को अभिनेत्री रेखा के बंगले का एक सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव मिला था। शनिवार को आई इस खबर के बाद बीएमसी ने रेखा के बंगले को सील कर दिया था। उधर अभिनेता अनुपम खेर ने भी रविवार को अपनी मां समेत परिवार के चार सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

आमिर-करण समेत अन्य सेलेब्स का स्टाफ भी हो चुका संक्रमित

बीते महीने आमिर खान के हाउस स्टाफ के कुछ सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बारे में आमिर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी। वहीं इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर के स्टाफ के दो सदस्य भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

इन दोनों के अलावा बोनी कपूर के स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है। अन्य सेलेब्स में जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह भी कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। 

सारा अपने भाई और मां के साथ रहती हैं

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser