सारा ने अपने बर्थडे पर खुद को लिखा स्वीट नोट:फोटो शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे सारा, हमेशा खुद से प्यार करती रहो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सारा अली खान आज यानी की 12 अगस्त को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सारा ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे के इस खास मौके पर खुद के लिए एक स्वीट नोट लिखा है। सारा आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

सारा ने किया खुद को बर्थडे विश
सारा ने सोशल मीडिया स्टोरी पर अपनी जिम के अंदर की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो पर एक्ट्रेस ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे सारा। हमेशा खुद से प्यार करती रहो। और जब आप अपना बॉडी, दिमाग और आत्मा का वर्कआउट करना भूल जाते हैं।" बता दें, सारा इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में कोलंबिया यूनिवर्सिटी विजिट करने गई थीं, उन्होंने सोशल मीडिया पर वहां की एक फोटो भी शेयर की थी।

मां के साथ इटली गई थीं एक्ट्रेस
सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है। सारा कुछ दिनों पहले अपनी मां अमृता सिंह और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी के साथ इटली के फ्लोरेंस शहर घूमने गई थीं। सारा ने अपनी ट्रिप से कई फोटोज भी शेयर की थीं।

सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस पवन कृपलानी की फिल्म गैसलाइट में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्रांत मेसी होंगे। विक्रांत इस फिल्म के जरिए पहली बार सारा के साथ काम करेंगे। इसके अलावा सारा लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में विक्की कौशल के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...