सरदार उधम:विक्की कौशल ने पोस्ट शेयर कर फिल्म में अपने घायल लुक के पीछे के शख्स का किया खुलासा

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर विक्की कौशल हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'सरदार उधम' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उस व्यक्ति को चियरअप किया, जिसने फिल्म में उनके चोटिल लुक को रियलिस्टिक बनाया ताकि उसे इस साल का अगला राष्ट्रीय पुरस्कार मिल सके।

विक्की ने शेयर की फोटो
वैनिटी वैन से एक बिहांइड-द-सीन की फोटो शेयर की जिसमें विक्की एक रूसी प्रोस्थेटिक आर्टिस्ट पीटर गोर्शिन के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। पीटर के काम ने फिल्म में विक्की के पीठ पर उनके चोटिल लुक को काफी रियलिस्टिक बना दिया। उन्होंने मोनोक्रोम तस्वीर को कैप्शन दिया, "रूसी दोस्त जिसने मेरे सभी चोटिल लुक को रियल बनाया!!"

प्रोस्थेटिक आर्टिस्ट ने पोस्ट शेयर की
पीटर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "अद्भुत एक्टर विक्की कौशल। उनकी इस पोस्ट पर विक्की ने कमेंट कर लिखा, "पीटर!!! ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं।"

इरफान के साथ फिल्म बनाना चाहता था
शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म, 'सरदार उधम' में विक्की को क्रांतिकारी व्यक्ति सरदार उधम सिंह का रोल निभाते हुए देखा गया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने बताया, “सरदार उधम की भूमिका निभाने के लिए मेरी पहली पसंद इरफान थे। हम दोनों इस फिल्म को काफी लंबे समय से बनाना चाहते थे। जब आप इरफान के फिल्म करने के विचार के साथ जी रहे हों तो किसी को कास्ट करना आसान नहीं है।

​​​​​​​विक्की बहुत बाद में तस्वीर में आया। मैंने विक्की की केवल एक ही फिल्म देखी थी और वह थी नीरज घायवान की मसान। इसे खूबसूरती से बनाया गया था और विक्की अपने मन की मासूमियत और अशांति को शांति से व्यक्त करने में सक्षम था। मुझे कोई ऐसा चाहिए था जो ऐसा कर सके। उसके पास अखंडता है। एक पंजाबी होने के नाते, वह कैरेक्टर के इमोशन, भाषा और दर्द के करीब है और जानता है कि पंजाब किस दौर से गुजरा है। इन सभी कारणों ने मुझे उसके पास ले गया और यह भी कि वह 20, 30 और 39 सभी उम्र में खेल सकता था। उन्होंने इसे काफी अच्छे से मैनेज किया..'

खबरें और भी हैं...