पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'सच कहूं तो' के खुलासे पर रिएक्शन:सतीश कौशिक ने बताई वजह- आखिर क्यों बिना शादी प्रेग्नेंट हुईं नीना गुप्ता से करना चाहते थे शादी

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो' को लॉन्च किया है। किताब में, नीना ने अपनी लाइफ और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जर्नी के बारे में बात की है। इस किताब में उन्होंने अपने दोस्त सतीश कौशिक के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है। ऑटोबायॉग्रफी में नीना ने बताया कि जब वो प्रेगनेंट थीं तब सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। अब एक इंटरव्यू के दौरान सतीश ने इस मुद्दे पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मैं नीना के अकेलेपन को लेकर चिंतित था।

सतीश थे नीना के अकेलेपन को लेकर चिंतित

सतीश ने कहा कि ऑटोबायॉग्रफी में जो कुछ भी लिखा गया है, वह एक दोस्त के रूप में मेरा प्यार दिखाने का तरीका था। उन्होंने कहा कि वे नीना के अकेलेपन को लेकर चिंतित थे। सतीश ने कहा कि जब उन्होंने नीना को शादी करने का ऑफर दिया तो यह ऑफर मेरी दोस्त के लिए जरूरत के वक्त हंसी-मजाक, चिंता, सम्मान और सपोर्ट का एक मिलाजुला रूप था।

नीना के पति विवेक हैं सतीश के अच्छे दोस्त

सतीश ने उस घटना को याद करते हुए कहा, "जैसा कि किताब में लिखा है कि मैंने नीना को शादी के लिए प्रपोज किया। मैंने तब उससे कहा था 'मैं हूं ना, तू चिंता क्यों करती है?' इसके बाद नीना की आंखों में आंसू आ गए थे। उस दिन से हमारी दोस्ती और मजबूत होती गई। मैं खुश हूं कि उसने एक ऐक्टर के तौर पर बहुत अच्छा काम किया है। वह हमारे समाज में एक मजबूत औरत के तौर पर पहचानी जाती हैं। नीना के पति विवेक मेहरा भी मेरे अच्छे दोस्त हैं।" ऑटोबायॉग्रफी के अनुसार जब नीना प्रेगनेंट थीं, तब सतीश ने उनसे कहा था, "चिंता मत करो, अगर बच्चा डार्क स्किन के साथ पैदा हुआ, तो आप कह सकते हैं कि यह मेरा है और हम शादी कर लेंगे। किसी को किसी भी बात का शक नहीं होगा।"

'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आईं थीं नीना

नीना गुप्ता को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में देखा गया था। इस फिल्म में नीना ने 90 साल की बुढ़ी औरत का रोल प्ले किया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर उनके पोते की भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म के अवाला नीना जल्द ही '83', 'डायल 100' और 'ग्वालियर' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...