पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड में कोरोना:सतीश कौशिक घर लौटे, लेकिन उनकी 8 साल की बेटी अस्पताल में भर्ती, बोले- उसके रोने की आवाज सुन दिल टूट जाता है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करीब 8 दिन कोविड पॉजिटिव हुए सतीश पहले होम क्वारैंटाइन में थे। लेकिन तबियत बिगड़ने के बाद आनन-फानन में हुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से वे रिकवर होकर घर लौट आए हैं। - Dainik Bhaskar
करीब 8 दिन कोविड पॉजिटिव हुए सतीश पहले होम क्वारैंटाइन में थे। लेकिन तबियत बिगड़ने के बाद आनन-फानन में हुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से वे रिकवर होकर घर लौट आए हैं।

फिल्ममेकर, कॉमेडियनऔर एक्टर सतीश कौशिक कोरोना से रिकवर होकर घर लौट आए हैं। हालांकि, उनकी 8 साल की बेटी वंशिका पिछले पांच दिन से अस्पताल में भर्ती है। 64 साल के सतीश के अस्पताल में भर्ती होने के बाद वंशिका में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद उसे भी एडमिट कराना पड़ा था। खुद सतीश ने इस बात की जानकारी अपने एक बयान में दी है।

मेरी बेटी के लिए दुआ करें : सतीश

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सतीश ने कहा, "मैं रिकवर हो रहा हूं और कुछ दिन घर में ही क्वारैंटाइन रहूंगा। लेकिन मेरी बेटी वंशिका पिछले पांच दिन से अस्पताल में भर्ती है। उसकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। लेकिन तापमान सामान्य नहीं हो रहा है, स्थिर बना हुआ है। उसके लिए दुआ कीजिए।"

बेटी के रोने की आवाज सुन दिल टूट जाता है

कोविड की अनिश्चितता को लेकर सतीश कहते हैं, "यह दिक्कत है। कोविड को लेकर कोई निश्चितता नहीं है। बुरी बात यह है कि मेरी बेटी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, फिर भी बीमार है। उसका तापमान 100 और 101 बना हुआ है। फोन पर उसके रोने की आवाज सुनकर मेरा दिल टूट जाता है। भगवान अपने बच्चों को इस मुश्किल वक्त में सुरक्षित रखे।"

जुलाई 2012 में हुआ था बेटी का जन्म

वंशिका का जन्म 15 जुलाई 2012 को सेरोगेसी से हुआ था। उस वक्त सतीश 57 साल के थे। उनके घर में यह खुशी बेटे शानू की मौत के 16 साल बाद आई थी। सतीश ने बेटी के जन्म की खुशखबरी साझा करते हुए अपने बयान में कहा था, "यह एक बच्चे के लिए हमारे लंबे और दर्दनाक इंतजार का अंत है।" सतीश ने इस बयान में यह भी बताया था कि उनके बेटे शानू की मौत तब हो गई थी, जब वह महज 2 साल का था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें