तलाक:सोहेल से डाइवोर्स फाइल करने के बाद सीमा सजदेह का फर्स्ट रिएक्शन, बोलीं-मैं अब सिंगल और फ्री हूं

5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के छोटे भाई एक्टर-डायरेक्टर सोहेल खान इन दिनों अपनी पत्नी सीमा सजदेह से तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सीमा सजदेह ने पहली बार अपने तलाक को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे अब सिंगल और फ्री हैं। सोहेल और सीमा ने एक दिन पहले शुक्रवार (13 मई) को मुंबई के बांद्रा-ईस्ट स्थित फैमिली कोर्ट पहुंच कर डाइवोर्स फाइल किया है।

मैं अब सिंगल और फ्री हूं: सीमा
सीमा सजदेह ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैं अब सिंगल, फुटलूज और फैंसी-फ्री हूं।" अपने इस बयान के साथ ही सीमा ने सोहेल खान से अपने डाइवोर्स की खबरों को कंफर्म कर दिया है। सीमा और सोहेल ने 24 साल तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला किया है।

सोहेल-सीमा ने की थी भाग कर शादी
सोहेल और सीमा ने 1998 में भागकर शादी की थी। सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं और फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने के लिए वो मुंबई गई थीं। इसी बीच सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात हुई थी। सोहेल के मुताबिक, उन्हें सीमा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। ये कपल शादी करना चाहता था, लेकिन सीमा की फैमिली इस शादी के लिए बिलकुल तैयार नहीं थी।

दोनों के हैं दो बेटे
सीमा एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। शादी के पहले उनका नाम सीमा सजदेह था। उनके पिता अर्जुन सजदेह हैं। सीमा के भाई बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड इंटरटेनमेंट के फाउंडर हैं। परिवार के विरोध के चलते जिस दिन सोहेल की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' (1998) रिलीज हुई उसी दिन दोनों घर से भाग गए और आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। बाद में दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। इस कपल ने निकाह भी किया था। कपल के दो बेटे निर्वाण खान और योहान खान हैं।

सीमा नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज फेबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स में नजर आ चुकी हैं। उनमें महीप कपूर और नीलम के साथ सीमा भी थीं।

सोहेल के बड़े भाई अरबाज का भी हो चुका है तलाक
सोहेल के बड़े भाई अरबाज खान का भी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक हो गया था। इनके तलाक की वजह मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच बढ़ रही नजदीकियां थीं। मलाइका ने डिवोर्स के बदले अरबाज खान से एलिमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका 10 करोड़ रुपए से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं थी। वहीं, अरबाज ने मलाइका को एलिमनी अमाउंट के तौर 15 करोड़ रुपए दिए थे।

खबरें और भी हैं...