पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रोलर्स के निशाने पर आए SRK:अजय देवगन के साथ पान मसाला के एड में नजर आए शाहरुख खान, अब सोशल मीडिया पर फनी मीम्स हुए वायरल

3 महीने पहले

एक्टर शाहरुख खान हाल ही में अजय देवगन के साथ पान मसाला ब्रांड के एक एड में नजर आए हैं। इस पान मसाला ब्रांड से अजय का नाता तो काफी पुराना है। लेकिन शाहरुख इस ब्रांड से पहली बार जुड़े हैं। सामने आए इस एड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि अजय और शाहरुख एक पान मसाला ब्रांड का प्रमोशन करते दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस एड के सामने आने के बाद से ही शाहरुख ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

शाहरुख को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और उन पर पान मसाला का यह एड करने पर कई फनी मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। इस एड के जरिए शाहरुख और अजय पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आए हैं। इससे पहले शाहरुख और अजय ने आज तक कभी साथ काम नहीं किया है। वहीं शाहरुख की ब्रैंड टीम ने दैनिक भास्कर से इस बात की पुष्टि भी की है कि उन्होंने अजय के साथ यह एड किया है।

यूजर्स कुछ इस तरह कर रहे शाहरुख को ट्रोल

एक यूजर ने लिखा, "शाहरुख खान पान मसाला का विज्ञापन कर रहे हैं। यही होता है जब आप तीन साल से काम से बाहर हों। गुटखा मैन शाहरुख खान।" दूसरे ने लिखा, "जब इंडस्ट्री में कोई भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों को साथ लाने में विफल रहा, तो विमला ने ये कमाल कर दिखाया।"

एक अन्य यूजर ने नाराजगी जताते हुए लिखा, "हम आप को मिस कर रहे थे और इस उम्मीद में थे कि आपको 2021 में स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा। आप विमल एड में नजर आए, LOL। अब आपसे और कुछ डिमांड नहीं की जा सकती।" एक यूजर ने लिखा, "कॉप यूनिवर्स, स्पाए युनिवर्स और हॉरर कॉमेडी युनिवर्स बनाने के बाद अब विमल यूनिवर्स भी आ गया है।"

एक अन्य यूजर ने अक्षय कुमार के साथ शाहरुख खान की तुलना करते हुए लिखा, "अक्षय और शाहरुख में यही फर्क है। अक्षय प्रोटीन प्लस का विज्ञापन कर रहे हैं। वहीं शाहरुख खान एक पान मसाला ब्रांड का। एक सुपरस्टार लोगों की हेल्थ बना रहा है और एक बिगाड़ रहा है।" एक शख्स ने रूसो ब्रदर्स की तुलना शाहरुख और अजय से करते हुए लिखा, "विमल ब्रदर्स।"

खबरें और भी हैं...