प्राउड हसबैंड का फन:गौरी खान को मिला अवॉर्ड तो शाहरुख ने मजाक में कहा- चलो घर में किसी को तो अवॉर्ड मिल रहे हैं

एक वर्ष पहले

फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में शाहरुख ने पत्नी गौरी खान के एक अवॉर्ड जीतने पर उन्हें मजेदार अंदाज में बधाई दी। साथ ही खुद को अवॉर्ड न मिलने पर भी चुटकी ली। शाहरुख लम्बे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। उन्हें पिछली बार जीरो में देखा गया था, लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी।

इसलिए गौरी को मिला अवॉर्ड
गौरी को AD100 लिस्ट में जगह मिली है। गौरी की पोस्ट को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा- चलो घर में किसी को तो अवॉर्ड मिल रहे हैं। गौरी को ट्रॉफी भी मिली है। जिसकी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने यह खबर फैन्स के साथ शेयर की है। गौरी ने फोटो के साथ पोस्ट में लिखा था- आर्क डाइजेस्ट इंडिया के AD100 लिस्ट में शामिल किए जाने पर बहुत खुश हूं।

फिल्म 'बादशाह' के दौरान का किस्सा:जब पिता की खराब तबियत से दुखी जॉनी लीवर को देना था कॉमेडी सीन, शाहरुख खान ने की थी कॉमेडियन की मदद

शाहरुख को भी मिले हैं दर्जनों अवॉर्ड्स
शाहरुख खान को अब तक कई अवॉर्ड मिले हैं। एक दर्जन से ज्यादा फिल्मफेयर अवॉर्ड शाहरुख के नाम हैं। 2005 में उन्हें पद्मश्री से नवाजा गया था। इतना ही नहीं उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी कई अवॉर्ड मिल चुके हैं, जिनमें खास तौर पर ऑफिसर डेन आर्ड्रे आर्ट्स एट डेस लैटर्स शामिल है। लेकिन 2018 में आई जीरो के बाद से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अब वे पठान में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...