पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शाहरुख खान नवंबर में शुरू करेंगे नई फिल्म:'जीरो' के 1500 दिन बाद होगा शाहरुख की नई फिल्म का ऐलान, फिल्म में दीपिका, जॉन भी होंगे

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूरे दो साल के ब्रेक के बाद शाहरुख खान नवंबर में अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज फिल्म्स इस फिल्म का अनाउंसमेंट शाहरुख खान के जन्मदिन पर करेगा, जो कि 2 नवंबर को है। अगर ऐसा होता है तो यह करीब 1500 दिन बाद शाहरुख की पहली फिल्म का ऐलान होगा। इससे पहले अगस्त 2016 में उनकी फिल्म 'जीरो' की घोषणा हुई थी।

870 दिन बाद शूटिंग शुरू करेंगे

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख ने अपनी पिछली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग जून 2018 में पूरी की थी। इस हिसाब से वे करीब 870 दिन बाद नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

फिल्म में जॉन-दीपिका भी होंगे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण का भी अहम रोल होगा। दोनों जनवरी 2021 में शूटिंग शुरू करेंगे। यह दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी। उनके बीच के एक्शन सीक्वेंस के लिए एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख को हायर किया गया है, जो पहले 'वॉर', 'ब्रह्मास्त्र' और 'बेलबॉटम' जैसी फिल्मों के एक्शन सीन कोरियोग्राफ कर चुके हैं।

दो महीने का होगा पहला शेड्यूल

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग यश राज फिल्म स्टूडियो में शुरू होगी। मीडिया में आईं अपुष्ट खबरों के मुताबिक, फिल्म का पहला शेड्यूल करीब दो महीने का होगा, जिसमें पूरी तरह शाहरुख के पोर्शन पर ध्यान दिया जाएगा। सिद्धार्थ आनंद की पिछली फिल्म 'वॉर' की तरह यह भी एक रिवेंज ड्रामा होगी। फिल्म अगले साल अक्टूबर या जनवरी 2022 में रिलीज होती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें