पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shah Rukh Khan,get Trolled After Appeared In Paan Masala's Ed Along With Ajay Devgan, These Bollywood Celebs Also Promote Pan Masala

एड और सेलेब्स:अजय देवगन के साथ पान मसाला के एड में नजर आकर ट्रोल हुए शाहरुख खान, ये सेलेब्स भी कर चुके हैं पान मसाला प्रमोट

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हाल ही में अजय देवगन के साथ विमल पान मसाला के एड में नजर आए हैं। अजय देवगन सालों से इस ब्रांड का चेहरा बने हुए हैं हालांकि शाहरुख खान इस फील्ड में नए आए हैं। एक्टर को अचानक पान मसाला प्रमोट करते देख सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस एड की बदौलत ही शाहरुख खान और अजय देवगन को ऑनस्क्रीन साथ देखा गया है जिस पर लोगों का कहना है कि जो काम बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नहीं कर सके वो इस एड ने कर दिया है। शाहरुख खान से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स पान मसाला के एड में नजर आ चुके हैं। आइए देखते हैं कौन हैं वो सितारे-

सैफ अली खान

नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ अली खान भी पान बहार पान मसाला के एड में नजर आ चुके हैं। एड मेकर्स पान बहार को एक रॉयल लुक देना चाहते थे जिसके लिए सैफ एक परफेक्ट चेहरा थे क्योंकि वो खुद नवाब फैमिली के सदस्य हैं।

सनी लियोनी

पॉपुलर आइटम गर्ल सनी लियोनी भी पान मसाला प्रमोट कर चुकी हैं। एक्ट्रेस शिलाजीत पान मसाला की ब्रांड एंबेसेडर हैं। एड में सनी लियोनी को आइटम डांस करते देखा गया था।

अमीषा पटेल

कहो ना प्यार है और गदर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल महक पान मसाला प्रमोट करती नजर आई हैं। इस एड में अमीषा ने टैगलाइन- महक सिल्वर, मेरा दिलबर कहती दिखी थीं।

गोविंदा

एक्टर गोविंदा भी अपने बेहतरीन अंदाज में पान मसाला पान-ए-शाही प्रमोट करते नजर आए हैं। गोविंदा के एड में नजर आने के बाद से ही इस पान मसाला की पॉपुलैरिटी बढ़ गई थी।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय सिल्वर कोटेड बाबा इलाइची के एड में नजर आ चुके हैं। अक्षय इस एड में खतरनाक स्टंट करते दिखे हैं। स्क्रीन पर तो एक्टर इसे मजेदार ढंग से प्रमोट कर रहे हैं लेकिन वास्तव में अक्षय हेल्दी लाइफस्टाइल के चलते चाय तक नहीं पीते।

अरबाज खान

हैलो ब्रदर और दबंग जैसी फिल्मों में नजर आए अरबाज खान पारस पान मसाला के एड में दिखे हैं।

अनू कपूर

सीनियर एक्टर राजश्री पान मसाला के एड में नजर आए हैं।

प्रियंका चोपड़ा

इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा भी रजनीगंधा की सिल्वर कोटेड इलाइची के एड में नजर आ चुकी हैं। इस एड में टैगलाइन थी- अच्छाई की एक अलग चमक होती है।

खबरें और भी हैं...