• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shah Rukh Khan’s ‘Josh’ Co star Puneet Vashisht Hits Out At Khans Amid Aryan Khan’s Arrest In Drug Case; Says God Has Boycotted Them All

आर्यन खान ड्रग केस:शाहरुख खान के को-स्टार पुनीत वशिष्ठ ने खानों पर निशाना साधा; बोले-खान-पान ने 27 साल तक मेरा बायकॉट किया, अब भगवान ने उनका बायकॉट कर दिया

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनकी फैमिली के सपोर्ट में उतर चुके हैं। इस मामले में कुछ लोग शाहरुख की फैमिली का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ उनके खिलाफ भी बयान दे रहे हैं। अब हाल ही में साल 2000 में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म 'जोश' में उनके को-स्टार रहे पुनीत वशिष्ठ ने SRK पर निशाना साधा है।

दरअसल, पुनीत वशिष्ठ मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ऑफिस के बाहर नजर आए। इस दौरान पुनीत ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर मीडिया से बात की। उन्होंने दावा किया कि वह इस सब का हिस्सा कभी नहीं थे। पुनीत वशिष्ट का कहना है कि खानों ने पिछले 27 साल से उनका बायकॉट किया है। अब भगवान उनका बायकॉट कर रहे हैं।

अब भगवान ने उन सभी खानों का बायकॉट कर दिया है
पुनीत वशिष्ठ के इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुनीत वशिष्ठ गुस्से में कहते हैं, "देखिए, मैं 'जोश', 'क्या कहना' सभी फिल्मों में था? मैं इन सब में शामिल नहीं हुआ, इसलिए खान-पान ने 27 साल तक मेरा बायकॉट किया। अब भगवान ने उन सभी खानों का बायकॉट कर दिया है।"

पुनीत वशिष्ठ ने शाहरुख को बताया था बेकार एक्टर
यह पहली बार नहीं है, जब पुनीत वशिष्ठ ने शाहरुख खान पर निशाना साधा है। पुनीत वशिष्ठ ने जुलाई 2021 में शाहरुख खान को बेकार एक्टर कहा था। तब पुनीत ने शाहरुख खान, सलमान खान की तुलना विद्युत जामवाल से की थी। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में पुनीत ने कहा था, "विद्युत जामवाल के सामने कुछ नहीं हैं शाहरुख खान, सलमान खान और रणवीर सिंह...।"

खबरें और भी हैं...