ड्रग्स केस:आर्यन की जमानत तक शाहरुख के घर में नहीं मनाए जाएंगे त्योहार, गौरी ने स्टाफ को दिया मिठाई नहीं बनाने का ऑर्डर

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ड्रग्स केस में बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी बेहद मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं और काफी दुखी हैं। अब खबर आ रही है कि जब तक आर्यन को बेल नहीं मिल जाती, तब तक शाहरुख की फैमिली कोई भी त्योहार सेलिब्रेट करने के मूड में नहीं है।

गौरी ने स्टाफ को मिठाई न बनाने की दी हिदायत
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरी ने 'मन्नत' में अपने स्टाफ से कहा है कि आर्यन जब तक घर वापस नहीं आ जाता, तब तक घर में कोई मिठाई नहीं बनेगी। खबर है कि स्टार वाइफ को पता चला कि लंच के समय स्टाफ किचन में खीर बना रहा था और तभी उन्होंने तुरंत उन्हें रोका और आर्यन के रिहा होने तक कोई भी मिठाई न बनाने की हिदायत दी है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि गौरी अपने बेटे की गिरफ्तारी से काफी परेशान है और वह लगातार उसके लिए दुआ कर रही हैं। दूसरी ओर, शाहरुख ने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से अनुरोध किया है कि इस कठिन समय के दौरान 'मन्नत' आने से बचें। शाहरुख इन दिनों फोन कॉल के जरिए अपने को-स्टार्स और दोस्तों के संपर्क में हैं।

गौरी ने 7 अक्टूबर से चीनी खाना भी छोड़ा
इससे पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था कि गौरी ने नवरात्रि के त्योहार के दौरान बेटे आर्यन के लिए लगातार प्रार्थना की है। यह भी बताया गया है कि 7 अक्टूबर को नवरात्रि शुरू होने के बाद से गौरी ने चीनी (शक्कर) खाना भी छोड़ दी है। बता दें कि 11 अक्टूबर को शाहरुख खान और गौरी ने बेटे आर्यन के लिए 4500 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा था।

जेल में एक कैदी को महज इतने ही रुपए रखने की इजाजत है। इन पैसों के जरिए आर्यन ने जेल की कैंटीन से खाने का सामान लेकर रखा है, क्योंकि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं है। शाहरुख और गौरी ने हाल ही में जेल में वीडियो कॉल सुविधा के माध्यम से आर्यन से 10 मिनट तक बात भी की थी। क्योंकि, कोविड -19 के कारण उनसे मिलने की इजाजत नहीं है।

आर्यन की जमानत पर अब 20 अक्टूबर को होगा फैसला
क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार आर्यन इन दिनों मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। मुंबई की स्पेशल NDPS कोर्ट ने 14 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। इस मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी।

आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमीचा समेत अन्य आरोपियों को भी 20 तारीख तक जेल में ही रहना होगा। सेशंस कोर्ट द्वारा 20 तारीख को ही आर्यन समेत अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर फैसला सुनाया जाएगा, तब तक आर्यन को सलाखों के पीछे ही रहना होगा। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 का बैच मिला है।

आर्यन को 8 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल भेजा गया था
बता दें कि 8 अक्टूबर को आर्यन को अन्य आरोपियों के साथ आर्थर रोड जेल भेजा गया था। 14 अक्टूबर को आर्यन खान समेत पांच अन्य आरोपियों को क्वारैंटाइन सेल से शिफ्ट करके कॉमन सेल में ट्रांसफर कर दिया गया था।

बता दें कि आर्यन खान को 02 अक्टूबर को मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारकर NCB ने कई लोगों के साथ हिरासत में लिया था। कोर्ट ने बाद में आर्यन समेत सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

खबरें और भी हैं...