बधाई का बदला डांट:शाहिद कपूर ने अली अब्बास को बर्थडे विश किया, डायरेक्टर बोले- थैंक यू, लुक आउट कर दिया वेलडन

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अली अब्बास जफर 17 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बाकी सेलेब्स की तरह शाहिद कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर अली के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म से एक BTS फोटो शेयर कर उन्हें विश किया। लेकिन इसके बदले में उन्हें डांट पड़ गई। अली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शाहिद को फिल्म से अपना लुक आउट करने पर डांट लगा दी। शाहिद ने जो फोटो शेयर की है उसमें वे सफेद शर्ट और काली जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं।

नवंबर में शुरू हुई थी शूटिंग
फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा था, 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे अली, लव यू लोड्स भाई। जल्द ही आपको सेट पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता !!" शाहिद की पोस्ट पर अली ने लिखा "धन्यवाद शाहिद, लुक आउट कर दिया... #वेलडन।" शाहिद और अली एक एक्शन फिल्म पर काम कर रहे है। जिसकी शूटिंग नवंबर 2021 में शुरू की थी। यह फिल्म 2011 की फ्रेंच फिल्म 'नुइट ब्लैंच' का रीमेक है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की अगली फिल्में 'बुल' और 'जर्सी' भी हैं।

टाइटल रिवील नहीं हुआ
नए प्रोजेक्ट का टाइटल अभी तक रिवील नहीं किया गया है, लेकिन यह एक एक्शन फिल्म होगी। दो महीने पहले एक फोटो के साथ अली अब्बास जफर ने कैप्शन में लिखा था- ‘चलो शुरू करते हैं, शाहिद कपूर क्या आप क्रेजी, बंदूक और गैंग्स की पागलपन वाली राइड के लिए तैयार हैं।'

खबरें और भी हैं...