बॉलीवुड ब्रीफ:शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की 'जर्सी' का ट्रेलर आउट, मनीषा कोइराला ने कंगना रनोट को बताया 'ब्रिलियंट'

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ शेयर किया है। गौतम तिन्नुरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में शाहिद क्रिकेटर बने हैं। वहीं मृणाल उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। शाहिद के पिता पंकज कपूर फिल्म में कोच की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में दिखाया है कि कैसे एक खिलाड़ी क्रिकेट छोड़ देता है और बेटे की जर्सी खरीदने के लिए दोबारा मैदान में उतरता है। इस फिल्म को 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। जर्सी इसी नाम की तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का हिंदी रीमेक है। 'जर्सी' से शाहिद लगभग 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

लारा दत्ता की 'हिकअप्स एंड हुकअप्स' का नया ट्रेलर रिलीज
एक्ट्रेस लारा दत्ता की अपकमिंग वेब सीरीज 'हिकअप्स एंड हुकअप्स' का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लारा ने खुद भी इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इस परिवार के लिए चीजें बहुत संस्कारी होने वाली हैं! क्या होता है जब द राव एक ऐसे मेहमान से मिलते हैं, जो उनके बिल्कुल विपरीत है? जल्द ही खुलासा होगा। 'हिकअप्स एंड हुकअप्स' 26 नवंबर को ओटीटी पर आ रही है।" कुणाल कोहली के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में लारा के अलावा प्रतीक बब्बर, आलोक नाथ, मीरा चोपड़ा और मियांग चेंग भी लीड रोल में नजर आएंगे।

मनीषा कोइराला ने कंगना रनोट को बताया 'ब्रिलियंट'
एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनोट, आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की तारीफ की है। मनीषा कोइराला का कहना है कि आलिया भट्ट का काम बहुत आगे है। वहीं मनीषा ने कंगना को 'ब्रिलियंट' यानी बुद्धिमान बताया है। उन्होंने कहा कि अभिनय में आने वाली युवा पीढ़ी महान है और वे विश्व मानकों के अनुरूप हैं। मनीषा ने कार्तिक आर्यन को अच्छा अभिनेता और रणबीर कपूर महान बताया। मनीषा ने कहा, मैंने आलिया भट्ट का काम देखा है और मुझे लगता है कि वह मेरे द्वारा किए गए कार्यों से बहुत आगे हैं। मनीषा कोइराला का कहना है कि कंगना रनोट भी शानदार हैं। उन्होंने कहा, फिल्म 'क्वीन' में मैंने कंगना के अभिनय को पसंद किया। अपने सह-कलाकारों के बारे में बात करते हुए मनीषा ने कहा कि उन्हें नाना पाटेकर, अरविंद स्वामी, आमिर खान और अन्य शानदार अभिनेताओं के साथ काम करने का अवसर मिला।

दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की 'हौसला रख' आज ओटीटी पर आएगी
दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौसला रख' बुधवार (24 नवंबर) को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आ रही है। अमरजीत सिंह सेरोन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दिलजीत के अलावा शहनाज गिल और सोनम बाजवा भी लीड रोल में हैं। दिलजीत इसके प्रोड्यूसर भी हैं। दिलजीत दोसांझ ने फिल्म को लेकर कहा, "हौसला रख बहुत सारे कारणों से विशेष है। यह फिल्म न केवल एक निर्माता के रूप में मेरी शुरुआत को चिह्नित करती है, बल्कि मानवीय भावनाओं की एक दिल को छू लेने वाली कहानी भी बताती है, जो दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने में सफल रहेगी। मुझे इस फिल्म के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने और इस खूबसूरत कहानी को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने पर खुशी हो रही है।"

खबरें और भी हैं...