जर्सी:शाहिद ने सुनाया 'कबीर सिंह' के बाद के दिनों का हाल, बोले-फिल्म की रिलीज के बाद मैं भिखारी की तरह डायरेक्टर्स के पास जाता था

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद शाहिद ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान खुलासा किया कि 'कबीर सिंह' की शानदार सफलता के बाद वो इस फिल्म को लेकर कई फिल्म डायरेक्टर्स के पास गए थे और उनसे फिल्म 'जर्सी' को बनाने का आग्रह किया था। लेकिन किसी ने भी उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर भी फैन्स के साथ शेयर किया है।

'कबीर सिंह' की वजह से पहली बार 200-250 करोड़ के क्लब का हिस्सा बने थे शाहिद कपूर

शाहिद कहते हैं, "फिल्म 'कबीर सिंह' के रिलीज होने के बाद, मैं एक भिखारी की तरह सबके पास गया। मैं उन सभी लोगों के पास गया, जिन्होंने ये 200-250 करोड़ की फिल्में बनाई हैं। मैं कभी भी इस क्लब का हिस्सा नहीं रहा, इसलिए यह मेरे लिए बिल्कुल नया था। इंडस्ट्री में 15-16 साल बिताने के बाद, मेरे पास इतना बड़ा ग्रॉसर कभी नहीं था। इसलिए, जब ऐसा आखिरकार हुआ, तब मुझे नहीं पता था कि मुझे कहां जाना चाहिए, यह मेरे लिए बिल्कुल नया था।"

शाहिद कहते हैं कि यह फिल्म उनकी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है

शाहिद कहते हैं, "आप कह सकते हैं कि मैंने 'जर्सी' को ना कहने की पूरी कोशिश की थी जब यह मुझे कबीर सिंह से पहले ऑफर की गई थी। इसलिए, मेरे साथ काम करने और मेरा इंतजार करने के लिए मैं फिल्म के डायरेक्टर गौतम को श्रेय देता हूं। मैं सेफली कह सकता हूं कि यह फिल्म मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है।"

यह फिल्म देखने के बाद फूट-फूट कर रो दिए थे शाहिद कपूर

शाहिद ने बताया, "मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी और इसे सुनकर मैं बहुत खुश हो गया। मैंने 'कबीर सिंह' के रिलीज होने के 2 हफ्ते पहले यह फिल्म देखी थी और मैं इसे देखकर फूट-फूट कर रोया था। मैंने इसे मीरा और अपने मैनेजर के साथ देखा था और वो दोनों मुझे देख कर चौंक गए थे।"

मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं फिल्म में अहम भूमिका में

गौतम तिन्नुरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद के साथ साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में मृणाल उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। साथ ही शाहिद के पिता पंकज कपूर फिल्म में कोच की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में दिखाया है कि कैसे एक खिलाड़ी क्रिकेट छोड़ देता है और बेटे की जर्सी खरीदने के लिए दोबारा मैदान में उतरता है। इस फिल्म को 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...