फैमिली पर शाहिद की राय:56 करोड़ के सीफेसिंग फ्लैट में इस साल शिफ्ट होंगे शाहिद, बोले- परिवार अदरक की तरह फैलता रहता है

18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहिद कपूर, मीरा राजपूत अपने दोनों बच्चों जेन और मीशा के साथ जुहू में एक सीफेसिंग फ्लैट में रहते हैं। कुछ साल पहले उन्होंने मुंबई के वर्ली लोकेशन में एक बड़ी प्रॉपर्टी में निवेश किया था। इसकी कुछ फोटो भी उन्होंने फैन्स के लिए शेयर की थीं। यह हाई राइज बिल्डिंग के 42वें और 43वें फ्लोर का ड्यूप्लैक्स फ्लैट है जिसे शाहिद कपूर ने 56 करोड़ रुपये में खरीदा था।

शाहिद के इस साल के आखिर तक अपने परिवार के साथ नए घर में जा सकते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि आाखिर उन्हें इतना बड़ा घर लेने की जरूरत क्यों पड़ी। शाहिद कपूर ने दूसरे बच्चे जेन के जन्म से पहले यह प्रॉपर्टी खरीदी थी। इसके लिए उन्होंने सरकार को 2.91 करोड़ रुपये की स्टैम्प ड्यूटी भी दी। इस अपार्टमेंट के साथ शाहिद कपूर को 6 कारों की पार्किंग की जगह भी मिली।

फैमिली अदरक की तरह होती है
शाहिद कपूर ने कहा कि उन्हें अपने लिए और उनके बच्चों के लिए और स्पेस चाहिए था। शाहिद बोले- "हमें अपने बच्चों के लिए और जगह की जरूरत थी। हमें वह घर पसंद आया जिसे हमने देखा था। इसमें बहुत अच्छा माहौल था। यह हमारे मौजूदा घर से कहीं ज्यादा बड़ा है। बच्चे हैं बड़े हो रहे हैं और उन्हें इस तरह की जगह की जरूरत पड़ेगी। अभी, मेरे घर में सब कुछ मेरे बच्चों की जगह है। मीरा और मुझे भी हमारी जगह चाहिए। गुजरते समय के साथ, परिवार के लिए और अधिक जगह बनाना बेहद जरूरी है। परिवार अदरक की तरह होता है, फैलता रहता है। यह बढ़ता है और जैसे-जैसे यह बढ़ता है, आपको इसकी सभी बढ़ती जरूरतों के साथ इसके एडजस्टमेंट के लिए मेहनत करनी पड़ती है।"

बात अगर शाहिद के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म जर्सी दिसंबर 2021 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसकी रिलीज टाल दी गई।

खबरें और भी हैं...