• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shahid Kapoor Will Play A Policeman In The Hindi Remake Of French Film Nuit Blanche, This Film Directed By Ali Abbas Zafar Will Be Released On The Digital Platform

शाहिद का दूसरा ओटीटी प्रोजेक्ट:फ्रेंच फिल्म न्यूट ब्लैंच के हिंदी रीमेक में पुलिसवाले बनेंगे शाहिद कपूर, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ये फिल्म

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कबीर सिंह एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही राज डीके की अनटाइटल थ्रिलर वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस डेब्यू से पहले ही शाहिद कपूर के हाथ अली अब्बास जफर की डिजिटल फिल्म लग गई है। इस फिल्म में शाहिद कपूर पुलिसवाले के दमदार रोल में नजर आने वाले हैं।

हाल ही में आई बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, अली अब्बास जफर ने फ्रेंच फिल्म न्यूट ब्लैंच (स्लीपलेस नाइट, अंग्रेजी में) की हिंदी रीमेक फिल्म बनाने के लिए इसके राइट्स खरीद लिए हैं। इस फिल्म में टॉमर सिस्ले लीड रोल में नजर आए थे। साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म एक पुलिसवाले के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी बेटी को गैंगस्टर और ड्रग माफियाओं द्वारा किडनैप कर लिया जाता है। एक रात में पुलिसवाला किस तरह अपनी बेटी को गैंगस्टर के चंगुल से बचाते हैं, कहानी इसी पर आधारित होगी।

खबरे के अनुसार फिल्म में पुलिसवाले के किरदार के लिए मेकर्स शाहिद कपूर को कास्ट की तैयारी में हैं। साल 2019 में खबरें थीं कि स्लीपलेस नाइट के हिंदी रीमेक में अभिषे बच्चन को कास्ट किए जाने की तैयारी है, हालांकि अब ये डिजिटल फिल्म शाहिद की झोली में आ रही है।

फिल्म में शाहिद के साथ लीड रोल निभाने के लिए इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस से चर्चा जारी है, हालांकि किसी नाम को कन्फर्म नहीं किया गया है।

शाहिद कपूर जल्द ही साल 2019 की तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक जर्सी में क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं। इस फिल्म में पंकज कपूर भी अहम रोल निभाते दिखेंगे। जर्सी के अलावा शाहिद कपूर राज और डीके की अपकमिंग ड्रामा सीरीज से वेब डेब्यू कर रहे हैं जिसमें राशि खन्ना लीड रोल निभाएंगी।

खबरें और भी हैं...