एक्ट्रेस के दिल की बात:शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया अपनी फैमिली, कहा- जिस तरह उन्होंने मुझ पर प्यार बरसाया, मुझे वास्तव में यह बहुत अच्छा लगा

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहनाज गिल ने अपने बिग बॉस 13 के को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने इक्वेशन के बारे में बात की और कहा कि वो उनके लिए 'फैमिली' की तरह थे। शो के बाद अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं। साथ ही उनके फैन्स उन्हें सिडनाज कह कर भी बुलाते हैं।

शहनाज ने समझाया सिडनाज की पॉपुलैरिटी की वजह

शहनाज ने सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस से बातचीत के दौरान, सिडनाज की पॉपुलैरिटी को समझाते हुए कहा, "सिडनाज अभी भी एक चीज क्यों है, इसके पीछे एकमात्र रहस्य यह है कि यह वास्तविक है। हमने एक प्योर रिलेशनशिप शेयर की। मुझे लगता है कि लोग इससे जुड़ते हैं। जिस तरह से उन्होंने मुझे प्यार किया और मुझ पर प्यार बरसाया, मुझे वास्तव में यह बहुत अच्छा लगा। हम दोनों की एक-दूसरे के लिए एक जैसी भावनाएं थीं। यह बहुत प्यारा था। मैं खुद इस बात से सहमत हूं कि उनके साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरी फैमिली की तरह है।"

शहनाज ने भेजा था सिद्धार्थ को वॉइस नोट

शहनाज को एक अन्य सेगमेंट में, बिग बॉस के अपने एक दोस्त को डराने वाली अवाज में एक वॉइस नोट भेजने का डेयर मिला, जिसमें कहा गया था, "तेरी हिम्मत कैसे हुई? मैं आ रही हूं।" पहले तो उन्होंने कहा कि उनकी शो में किसी के साथ दोस्ती नहीं है, लेकिन शो में सिद्धार्थ के बारे में याद दिलाने पर उन्होंने उन्हें मैसिज भेजा।

'बिग बॉस 13' के बाद, शहनाज 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आईं थीं

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' में मिले थे। तब दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। शो खत्म होने के बाद भी दोनों अब तक एक दूसरे के संपर्क में हैं। वहीं दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाह भी उड़ी थी। 'बिग बॉस 13' के बाद, शहनाज स्वयंवर थीम वाले रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आईं थीं, लेकिन किसी भी साथी के साथ कनेक्शन नहीं बना सकीं।