सुहाना की खुशी:भाई आर्यन को बेल मिलते ही न्यूयॉर्क से जल्द मुंबई लौटेंगी सुहाना खान, शाहरुख खान का जन्मदिन और दिवाली परिवार के साथ मनाएंगी

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही मुंबई लौटने वाली हैं। सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क, अमेरिका में हैं जहां वह पढ़ाई करने गई हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिता शाहरुख के 2 नवंबर को जन्मदिन और दिवाली को देखते हुए सुहाना ने पहले ही मुंबई आने की प्लानिंग कर ली थी लेकिन भाई आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने के बाद उनके परिवार ने सलाह दी कि वह अभी मुंबई ना आएं और अमेरिका में ही रहें। हालांकि, अब आर्यन जेल से छूट चुके हैं तो सुहाना जल्द ही मुंबई आ जाएंगी। सुहाना जल्द से जल्द आर्यन और पूरे परिवार से मिलना चाहती हैं।

भाई की रिहाई पर जताई थी खुशी

भाई के बेल की खबर मिलते ही आर्यन की 21 साल की बहन सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की एक ब्लैंक एंड व्हाइट कोलाज पोस्ट की। सुहाना ने कोलाज के साथ 'आई लव यू' भी लिखा। एक घंटे में ही सुहाना के पोस्ट पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए थे।

21 साल की हैं सुहाना

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 21 साल की हो गई हैं। सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को मुंबई में हुआ था। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सुहाना ने नवंबर, 2019 में आई 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में काम किया था। अंग्रेजी में बनी इस 10 मिनट की शॉर्ट फिल्म में सुहाना की परफॉरमेंस काफी सराही गई थी और उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उत्सुकता जाग गई थी। हालांकि, शाहरुख ने कहा था कि फिल्मों में कदम रखने से पहले सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना अभी न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही हैं। कोर्स पूरा होने के बाद वो एक्टिंग में करियर बनाएंगी। उन्होंने फिल्म 'जीरो' में अपने पिता शाहरुख खान को असिस्ट किया था।

खबरें और भी हैं...