शाहरुख को बेटे की चिंता:किंग खान ने अपने सबसे पुराने बॉडीगार्ड को तैनात किया, आर्यन खान का स्वभाव बड़ी वजह

6 महीने पहले

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कॉर्डिएला क्रूज ड्रग केस में फंसने के बाद से ही विवादों में हैं। कई हफ्तों तक जेल में रहने के बाद आर्यन 29 अक्टूबर को जमानत पर छूटे हैं। जमानत के बावजूद आर्यन मीडिया और फैंस की नजरों से दूर हैं, लेकिन लगता है कि जल्द ही आर्यन पब्लिक अपीयरेंस देंगे, क्योंकि उन्हें अब एक पर्सनल बॉडीगार्ड मिल चुका है। अब से आर्यन की सुरक्षा की जिम्मेदारी शाहरुख खान के पुराने वफादार और सिक्योरिटी हेड रवि सिंह को दी गई है।

आर्यन खान के जेल से छूटने के बाद से ही शाहरुख, उनके लिए एक बॉडीगार्ड की तलाश में थे, लेकिन अब ये तलाश पूरी हो चुकी है। हाल ही में आई बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, नए बॉडीगार्ड को ढूंढने की बजाय शाहरुख खान ने अपने सिक्योरिटी हेड रवि सिंह को आर्यन के लिए अपॉइन्ट किया है। अब शाहरुख अपने लिए नए बॉडीगार्ड का प्रबंध करेंगे।

आर्यन को नहीं पसंद है नए लोगों का साथ

रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान के नवाबजादे रिजर्व नेचर के हैं और उन्हें नए लोगों का साथ पसंद नहीं है। ऐसे में शाहरुख ने अपने पर्सनल बॉडीगार्ड को उनकी सुरक्षा के लिए तैनात कर दिया है। आर्यन बचपन से रवि के साथ रहे हैं, ऐसे में उन्हें असहज नहीं लगेगा।

हर हफ्ते NCB ऑफिस जाते हैं आर्यन

जमानत के बाद से ही आर्यन खान को हर हफ्ते एनसीबी ऑफिस में उपस्थिति दर्ज करवाने के ऑर्डर हैं। ऐसे में आर्यन हर शुक्रवार को घर से निकलते हैं। शाहरुख का मानना है कि आर्यन के साथ कोई वफादार व्यक्ति होना चाहिए, जिससे वो तसल्ली के साथ घर से दूर अपनी फिल्मों की शूटिंग कर सकें।

जमानत के बाद आर्यन को लेने पहुंचे थे रवि

रवि सिंह आखिरी बार तब सुर्खियों में थे, जब वो आर्यन खान की जमानत के बाद उन्हें रिसीव करने आर्थर जेल रोड पहुंचे थे। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

कौन हैं रवि सिंह?

बॉडीगार्ड रवि सिंह पिछले एक दशक से शाहरुख खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी लिए हुए हैं। रवि, शाहरुख के साथ साए की तरह रहते हैं और उनके साथ हर जगह जाते हैं। रवि को इस काम के लिए सालाना 2.7 करोड़ रुपए तनख्वाह मिलती है। रवि इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा इनकम करने वाले बॉडीगार्ड्स में से एक हैं। साल 2014 में रवि पर मराठी एक्ट्रेस शरवरी ने अवॉर्ड शो में धक्का देने का आरोप लगाया था। हालांकि पुलिस ने उन्हें वॉर्निंग देकर ही छोड़ दिया था।

खबरें और भी हैं...