नेम प्लेट:शाहरुख ने मन्नत में लगवाई 25 लाख रुपए की नेम प्लेट, गौरी के सुपरविजन में किया गया है तैयार

2 महीने पहले

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बंगले मन्नत की आउटसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देख साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने अपने बंगले मन्नत की नेम प्लेट चेंज करवाई है। रिपोर्ट्स के अनुसार मन्नत के इस सिंपल और क्लासी नेम प्लेट की कीमत 25 लाख रुपए है।

गौरी के सुपरविजन में बनी है ये नेम प्लेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख की पत्नी गौरी खान के सुपरविजन में इस नेम प्लेट को तैयार किया गया है, जो एक इंटीरियर डिजाइनर है। गौरी अपने घर की नेम प्लेट को कुछ अलग सा चाहती थीं। रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि गौरी को अपने बंगले के लिए कुछ क्लासी चाहिए था, जो उनकी फैमिली के स्टैंडर्ड को मैच कर सके, इसलिए उन्होंने इस नंबर प्लेट को चुना।

'पठान' में नजर आएंगे शाहरुख

शाहरुख हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग खत्म कर स्पेन से इंडिया वापस आए हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे। इसके अलावा शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी। शाहरुख आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ 'जीरो' में नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...