पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किस्सा:शाहरुख खान ने की थी दिनेश कार्तिक की मदद, क्रिकेटर बोले- उन्होंने मेरे लिए अपने खर्चे पर एक प्राइवेट जेट की व्यवस्था की थी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान एक किस्सा सुनाया कि जब उन्हें टीम के मालिक शाहरुख खान के अलावा किसी और ने नहीं देखा। कार्तिक, जो 2018 से इस फ्रैंचाइजी से जुड़े हुए हैं, ने खुलासा किया कि एक समय था जब वो अपनी पर्सनल लाइफ में एक चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे थे, तब SRK ने उनकी मदद की थी।

SRK ने कार्तिक के लिए अरेंज किया था एक प्राइवेट जेट

कार्तिक ने कहा, "अभी दुनिया में उनके जैसे बड़े दिल वाले लोग नहीं हैं। और दुनिया को उनके जैसे और लोगों की जरूरत है। वो बहुत रियल हैं, साथ ही वो आपकी देखभाल करते हैं। मेरे पर्सनल लाइफ में जो कुछ भी हुआ, उन्होंने मेरे लिए अपने खर्चे पर एक प्राइवेट जेट से चेन्नई से दुबई के लिए लोगों को भेजा।"

कार्तिक को इसकी उम्मीद नहीं थी

कार्तिक ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि कितनी फ्रेंचाइजी ऐसा कुछ करेंगी। लेकिन मेरे लिए यह अविश्वसनीय और अवास्तविक था। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। मैं अपने जीवन में कभी भी प्राइवेट जेट पर नहीं बैठा था। लेकिन सिर्फ यह फैक्ट है कि वो थे मेरे लिए ऐसा करने में सक्षम थे और उन्होंने पूरी तरह से मेरा दिल जीत लिया था। मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं, वह एक शानदार इंसान है।"

कार्तिक ने शाहरुख के साथ अपने बॉन्ड पर की बात

कार्तिक ने शाहरुख के साथ साझा किए गए बॉन्ड को साझा किया और बताया कि कैसे दोनों ने त्रिनिदाद में एक साथ खाना खाया था। कार्तिक ने कहा, "उन्होंने मुझे त्रिनिदाद भेजा। वह कुछ दिनों के लिए वहां थे। सीपीएल में उनकी एक टीम है, जिसे ट्रिनबागो नाइट राइडर्स कहा जाता है। तब मैंने उनके साथ खाना खाया था।"

कार्तिक ने बताया त्रिनिदाद में है शाहरुख की बड़ी फैन फॉलोइंग

कार्तिक बताते हैं, "मैंने त्रिनिदाद की गलियों में वड़ा पाव खाया था। त्रिनिदाद में उनके बहुत सारे फैन्स हैं। वहां भी, उन्हें एक टोपी पहननी पड़ी। भले ही मेरी याददाश्त खराब है, फिर भी कुछ चीजें हैं जिन्हें आप कभी नहीं भूल सकते हो और मैंने उनके साथ जो समय बिताया वो शानदार था।"

खबरें और भी हैं...