पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पठान के सेट पर कोरोना:शाहरुख खान होम क्वारैंटाइन, क्रू मेम्बर्स पॉजिटिव होने के बाद रोकी गई पठान की शूटिंग, हालांकि टीम ने कहा ये झूठी खबरें हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान की फिल्म पठान की शूटिंग रोक दी गई है, वजह एक बार फिर कोरोना वायरस है। दरअसल पठान के सेट पर करीब 40 क्रू मेम्बर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इतनी तादाद में संक्रमित लोगों के बीच रहने के बाद शाहरुख ने भी खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। हालांकि शाहरुख की टीम ने इस खबर को पूरी तरह झूठा बताया है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की रामसेतु के बाद यह दूसरी बड़ी फिल्म है, जिसके सेट पर कोरोना ब्लास्ट हुआ है। इसके पहले रामसेतु के सेट पर करीब 45 क्रू मेम्बर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दीपिका और जॉन भी हैं फिल्म में
महाराष्ट्र में अकेले इन दिनों दुनिया के सबसे ज्यादा संक्रमित देशों के बराबर केस रोज सामने आ रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पठान के सेट पर मिले संक्रमित सदस्यों को कोर्टयार्ड अंधेरी ईस्ट में क्वारैंटाइन कर दिया गया है। शाहरुख की टेस्ट के बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। दीपिका अगले हफ्ते से और जॉन 2 अप्रैल से फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

हर 15 दिन में टेस्ट कराने दिए गए हैं निर्देश
हाल ही में इंडियन फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने कोरोना संक्रमण को लेकर नया निर्देश जारी किया। काउंसिल ने सभी प्रोड्यूसर्स से कहा है कि वे हर 15 दिन में क्रू मेम्बर्स का टेस्ट करवाएं। इतना ही नहीं सभी रनिंग प्रोजेक्ट्स के प्रोड्यूसर्स से भी तुरंत अपने पूरे क्रू का RT-PCR या एंटीजन टेस्ट करवाने कहा है। साथ ही हर हफ्ते ऐहतियात के तौर पर एंटीजन टेस्ट करवाने की सलाह भी दी थी।