आर्यन को किताबों का सहारा:शाहरुख के बेटे आर्यन खान जेल में राम-सीता की किताब पढ़कर काट रहे समय, लाइब्रेरी से इश्यू करवाईं दो किताबें

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्रूज ड्रग्स केस में इन दिनों मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका दो बार खारिज हो चुकी है। जिसके बाद उनके वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है। उनकी जमानत पर अब 26 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। इस बीच अब खबर आ रही है कि जेल में समय बिताने के लिए आर्यन किताबों का सहारा ले रहे हैं। वे किताबें पढ़ते रहते हैं और अपनी जमानत होने का इंतजार कर रहे हैं।

आर्यन ने जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें इश्यू करवाईं
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने आर्थर रोड जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें इश्यू करवाई हैं। जेल अधिकारियों के मुताबिक, बेल की याचिका दूसरी बार खारिज होने की खबर सुनने के बाद आर्यन काफी अपसेट हो गए थे। इसलिए आर्यन को किताबें पढ़ने की सलाही दी गई थी। बताया जा रहा है कि आर्यन खान को 2 किताबें पढ़ने के लिए दी गई हैं। उन्हें जो किताबें दी गई है, उनमें से एक का नाम 'गोल्डन लायन' है। वहीं दूसरी किताब राम और सीता की कहानी पर आधारित है।

जेल में आर्यन से मिलने पहंचे थे शाहरुख
बेटे की जमानत याचिका खारिज होने के बाद 21 अक्टूबर को शाहरुख जेल में आर्यन से मिलने पहंचे थे। इस दौरान पापा और बेटे दोनों काफी इमोशनल हो गए थे। दोनों ने एक-दूसरे के साथ करीब 18 मिनट का वक्त बिताया था। दोनों के बीच फेस शील्ड की दीवार थी और बातचीत के लिए उन्हें इंटरकॉम दिया गया था। इस दौरान वहां जेल के कुछ स्टाफ भी मौजूद थे।

जेल स्टाफ आर्यन की हेल्थ को लेकर परेशान
बता दें कि, जेल स्टाफ आर्यन की हेल्थ को लेकर परेशान हैं। बताया गया था कि आर्यन को जेल का खाना पसंद नहीं है, वे वहां का पानी भी ढंग से नहीं पी रहे हैं। आर्यन हाइजीन के चलते जेल का वॉशरूम इस्तेमाल करने से बचते हैं। ऐसे में ये सारी चीजें उनके हेल्थ पर असर कर सकती हैं। जेल के अंदर आर्यन के करीब रह रहे एक कैदी ने दैनिक भास्कर को बताया था कि आर्यन खाना नहीं खाते हैं। वह एक कोने में चुपचाप बैठे रोते रहते हैं, किसी से बात नहीं करते। ड्रग्स केस में उनके साथ बंद आरोपी अरबाज मरचेंट से भी बात नहीं करते हैं।