ट्रैक पर लौट रही बादशाह की जिंदगी:कटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे शाहरुख, आर्यन ड्रग केस के बाद पहली बार बड़े इवेंट का हिस्सा बनेंगे

2 महीने पहले

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बेटे आर्यन के ड्रग केस में फंसने के बाद से ही फैंस और मीडिया की नजरों से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि आर्यन को जमानत मिलने के बाद और कोर्ट की तरफ से उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं होने की बात कहने के बाद अब वे जल्द ही बड़े इवेंट में शामिल होंगे। खबरों की मानें, तो शाहरुख दिसंबर में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल होने राजस्थान पहुंचेंगे।

कटरीना के करीबी दोस्तों ने बताया है कि एक्ट्रेस अपनी गेस्ट लिस्ट को लेकर काफी सोच-विचार कर रही हैं, लेकिन शाहरुख खान को उन्होंने अपनी शादी में आने का न्योता दे दिया है। कटरीना के अलावा विक्की कौशल भी शाहरुख खान को काफी पसंद करते हैं, ऐसे में उन्होंने भी किंग खान से शादी अटैंड करने की रिक्वेस्ट की है।

गौरी खान शादी में शामिल नहीं होगी
शाहरुख के करीबियों की मानें तो इस शादी में उनकी पत्नी गौरी खान शामिल नहीं होंगी। शाहरुख कुछ घंटों के लिए राजस्थान में होने वाली इस शादी का हिस्सा बनेंगे। चूंकि किंग खान को अपनी रुकी हुई फिल्मों की शूटिंग शुरू करनी है, ऐसे में वो तीन दिन के सभी फंक्शन अटैंड नहीं करेंगे।

एयरपोर्ट पर छिपते नजर आए थे शाहरुख
आर्यन ड्रग केस के बाद से ही शाहरुख मीडिया और फैंस की नजरों से दूर हैं। केस के दौरान पहली बार शाहरुख को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वे छाते की मदद से छिपकर निकलते नजर आए थे।

शाहरुख के बेटे के खिलाफ नहीं मिले सबूत: हाईकोर्ट
20 नवंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन का बेल ऑर्डर रिलीज करते हुए कहा था कि आर्यन को दोषी साबित करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पास कोई सबूत नहीं है।

सलमान और खान फैमिली को कैट ने नहीं किया इनवाइट
विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियां राजस्थान में शुरू हो चुकी हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अब तक अपने करीबी दोस्त सलमान और खान फैमिली को शादी में इनवाइट नहीं किया है। सलमान के एक करीबी सूत्र की मानें तो सलमान कटरीना की शादी में शामिल नहीं होंगे और उस समय रियाद में अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे। एक्टर सीधे विक-कैट के रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे।

खबरें और भी हैं...