पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुलासा:शाहरुख खान की को-एक्ट्रेस माहिरा खान ने पहली बार किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, बोलीं- 'वो किसी नेकी के बदले मुझे मिला है'

5 महीने पहले

फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वालीं माहिरा खान हमेशा से ही अपनी लव लाइफ को सीक्रेट रखती आई हैं। साल 2015 में पहले पति से तलाक लेने के कुछ सालों बाद खबरें आईं कि माहिरा की जिंदगी में फिर एक बार प्यार आ चुका है हालांकि उन्होंने ऑफिशियली इस बारे में कभी बात नहीं की है। एक लंबे इंतजार के बाद हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम के बारे में खुलकर बात की है। 

हाल ही में पाकिस्तानी होस्ट हसन शहरयार यासिन को इंस्टाग्राम लाइव के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में माहिरा ने अपनी लव लाइफ का खुलासा किया। होस्ट से उनसे कहा कि ‘अब आपको प्यार हो चुका है जिनका नाम सलीम है’। माहिरा ने पहले इस सवाल से बचने की खूब कोशिशें की। उन्होंने कहा, ‘प्लीज मोहब्बत पर बात मत करें, मुझे डर लगता है’। एंकर ने कहा, ‘प्यार कब और कैसे हुआ ये नहीं पूछेंगे, मगर जब आप उनको देखती हैं तो आपके दिमाग में क्या ख्याल आता है’।

इसके जवाब में आखिरकार माहिरा ने कहा, ‘मेरे ड्रामा शो हमसफर में एक लाइन थी,जो मुझे बहुत खूबसूरत लगती है। जहां अशर खीरत से कहता है, ‘पता नहीं तुम मुझे किस नेकी के बदले मिली हो’, मुझे भी यही लगता है। मुझे नहीं पता मैंने क्या किया, मगर मैंने कुछ तो किया है जिसके बदले मुझे सलीम मिले। मैं अपने बेटे और आस पास के लोगों के बारे में भी यही सोचती हूं’।

साल 2015 में लिया था पहले पति से तलाक

माहिरा खान ने महज 23 साल की उम्र में अली अक्सारी से लव मैरिज की थी। परिवार वालों के खिलाफ जाकर की गई शादी साल 2015 में टूट गई। माहिरा ने कभी अपनी शादीशुदा जिंदगी और तलाक पर बात नहीं की। उनका एक 11 साल का बेटा अजलान है। कई महीनों से लगातार माहिरा और सलीम करीम के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों पर थीं। एक्ट्रेस कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी सलीम के साथ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें