सलमान खान का खुलासा:शाहरुख खान का घर मन्नत पहले सलमान को हुआ था ऑफर, बोले- पिता सलीम खान ने नहीं खरीदने दिया

4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि शाहरुख खान के पास ऐसा क्या है, जिसे वो पाना चाहते हैं। तो इसके जवाब में उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि शाहरुख के घर मन्नत को खरीदने का ऑफर शाहरुख से पहले उन्हें मिला था। लेकिन उनके पिता सलीम खान ने उन्हें इसे खरीदने से मना कर दिया और इस वजह से उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

सलमान खरीदने वाले थे शाहरुख के घर को

सलमान ने बताया, 'शाहरुख खान का घर मन्नत खरीदने का ऑफर सबसे पहले मुझे मिला था। उस समय मैंने अपना करियर की शुरुआत ही की थी। फिर जब मैंने ये बात अपने पिता सलीम खान को बताई तो उन्होंने मुझसे कहा कि तुम इतने बड़े घर का क्या करोगे? अब मैं शाहरुख खान से पूछना चाहता हूं कि आप इतने बड़े घर में करता क्या करते हो?'

शाहरुख के घर की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपए है

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान के घर की लगभग 200 करोड़ रुपए है। उनके घर का एरिया 27,000 स्क्वायर फीट से भी ज्यादा है। मन्नत में 6 फ्लोर हैं और इसके हर फ्लोर पर 5 बेडरूम हैं। घर में प्राइवेट मूवी थिएटर से लेकर जिम स्वीमिंग पूल और शाहरुख का ऑफिस भी है। वो इस घर में अपनी पत्नी गौरी, बेटी सुहाना, बड़े बेटे आर्यन और छोटे बेटे अबराम के साथ रहते हैं।

शाहरुख के पास अलीबाग में भी एक लैविश घर है

'शाहरुख के पास इसके अलावा दुबई में एक घर, एक प्राइवेट आईलैंड और अलीबाग में भी एक लैविश घर है। उनका सी-फेसिंग अलीबाग वाला बंगला कथित तौर पर 19,960 स्क्वायर फीट के एरिया में फैला हुआ है। इस आलीशान बंगले में एक हेलीपैड है। उनके इस घर का इंटीरियर उनकी पत्नी गौरी खान ने ही किया है।

सलमान-शाहरुख 'लाल सिंह चड्ढा' में साथ नजर आएंगे

सलमान खान की बात करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में बिजी हैं। वे टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म 'टाइगर-3' पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। वहीं शाहरुख खान वो सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वो राजकुमार हिरानी के इमिग्रेशन ड्रामा फिल्म 'डंकी' का भी हिस्सा हैं। इसके साथ ही दोनों एक्टर्स आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में भी कैमियो रोल में दिखेंगे।

खबरें और भी हैं...