'पठान' की डेडलाइन मिड जनवरी:बचे हुए शेड्यूल को लेकर शाहरुख खान जल्द करेंगे मीटिंग, जॉन अब्राहम एक बार फिर दिखेंगे नेगेटिव रोल में

20 दिन पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

आर्यन खान केस के बाद से शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग रिज्यूम नहीं कर पाए थे। अब अगले कुछ दिनों में फिल्म 'पठान' और 'लॉयन' पर शाहरुख की टीम मेकर्स को शाहरुख की तारीखों पर अपडेट दे रही है। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी स्पष्ट किया है। 'पठान' से जुड़े सूत्रों ने यह भी कन्फर्म किया है कि इसकी शूटिंग कंप्लीट करने के लिए डेडलाइन मिड जनवरी की है। तब तक उन्हें स्पेन में गानों के सीक्वेंस और एक्शन से जुड़े पैच वर्क पूरे करने हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख का फेस ऑफ है। फिल्म में उनका किरदार रशियन ऑर्म्स माफिया का है। फिल्म में उस किरदार का कारोबार इजरायल और खाड़ी मुल्कों में भी फैला हुआ है।

फिल्म के लिए इजरायल के गन मार्केट को किया गया क्रिएट

टेक्निकल टीम से जुड़े सूत्र कहते हैं, "फिल्म में शाहरुख और जॉन के साथ-साथ दीपिका के एक्शन सीक्वेंस भी बड़े स्केल पर डिजाइन हुए हैं। फिल्मसिटी में बाकायदा इजरायल का गन मार्केट क्रिएट किया गया है। वहां दीपिका का फाइट सीक्वेंस 15 से 20 दिनों तक फिल्माया गया है। फिल्म में कई एक्शन डायरेक्टर हैं। उनमें 'मैड मैक्स' फेम क्रेग मैकरे भी हैं।"

फिल्म के चार अहम एक्शन सीक्वेंस हो चुके हैं शूट

जॉन अब्राहम और शाहरुख ने अब तक फिल्म के लिए चार अहम एक्शन सीक्वेंस शूट किए हैं। बतौर रशियन माफिया जॉन अब्राहम का एक वेयरहाउस है। वह लकड़ी का घर जैसा है। वहां दोनों के फाइट सीक्वेंस को शूट किया गया है। इसके अलावा रशियन रेलवे स्टेशन पर धमाकों के बीच उनके सीक्वेंस फिल्माए गए हैं। दुबई में दोनों के ट्रकों पर चेस सीक्वेंस फिल्माए गए हैं। वो उनके बॉडी डबल पर दुबई में फिल्माया गया। फिर इंडिया में स्टूडियोज में फेस मॉपिंग के जरिए वह सीन आपस में शूट किया गया है।

जॉन की नेगेटिव रोल की फिल्में होती हैं हिट

बाहुबली:- जॉन अब्राहम को भल्लालदेव का रोल ऑफर हुआ था, मगर तारीखों के चलते वो उसे नहीं कर पाए थे। इसके अलावा एक बार फिर उन्हें प्रभास के अपोजिट 'सालार' में नेगेटिव लीड प्ले ऑफर हुआ था। उस पर भी ऑफिशियल कन्फर्मेशन होनी बाकी है।

धूम:- फिल्म 'पठान' भी यशराज बैनर की है। साथ ही 'धूम' भी उनके प्रोडक्शन की थी। वहां बतौर कबीर जॉन को लोगों ने नेगेटिव रोल में पसंद किया था। खुद जॉन का कहना है कि जब जब उन्होंने नेगेटिव रोल किया है, तो वो फिल्म हिट रही है।

शूटआउट एट वडाला.:- यहां जॉन अब्राहम मान्या सुर्वे के रोल में थे। वह मुंबई का कुख्यात अपराधी था। मुंबई पुलिस ने 1982 में उसका एनकाउंटर किया था। वह मुंबई पुलिस का पहला एनकाउंटर था। वह भी जॉन की हिट फिल्मों में से एक है।

खबरें और भी हैं...