नई पारी:शैलेश लोढ़ा ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा बोल नए शो की शूटिंग शुरू की, होस्ट की भूमिका में आएंगे नजर

4 महीने पहले

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने सीरियल छोड़ दिया है। वह पिछले एक महीने से किसी सीरियल की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। हाल ही में अब उनके बारे में एक नई बात सामने आई है कि वे पिछले एक हफ्ते से मुंबई में एक नए शो की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैलेश इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, शैलेश लोढ़ा जून से शेमारू टीवी पर शुरू होने जा रहे शो को होस्ट करेंगे। यह शो पोएट्री शो पर आधारित है। इस शो के जरिए उभरते कवियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का प्लेटफॉर्म मिलेगा। शैलेश लोढ़ा पिछले एक हफ्ते से इस शो की शूटिंग कर रहे हैं। इस शो का प्रोमो जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। देखिए उनकी शूटिंग की कुछ लेटेस्ट फोटोज...

शो के सेट की फोटोज

क्या कहा असित मोदी ने?
असित मोदी ने कहा, "मेरे सभी कलाकार इस शो में 10 साल से अधिक समय से काम कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि शैलेश लोढ़ा शो छोड़ना चाहते हैं। अगर उन्हें कोई समस्या है तो मैं इस बारे में उनसे जरूर बात करूंगा। मैं फिलहाल इस बात पर ध्यान दे रहा हूं कि शो को और मनोरंजक कैसे बनाया जाए?' शैलेश ने अब तक मीडिया से कोई बात नहीं की है।

शो के अन्य साथी कलाकारों को भी नहीं पता कि वे शो छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। जब आप शो में 10 साल से अधिक समय तक काम कर रहे हों तो कुछ बातों पर असहमति उत्पन्न हो ही जाती है। हर किसी को रोजमर्रा के काम में समस्या होती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इसे हल नहीं किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...