• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sharad Kelkar Remembered The Days Of His Struggle, Said– At That Time I Did Not Have Balance In The Bank, As Well As There Was No Money In The Credit Card

आपबीती:शरद केलकर ने किया अपने स्ट्रगल के दिनों को याद, बोले- उस समय मेरे पास बैंक में बैलेंस नहीं था, साथ ही क्रेडिट कार्ड में भी नहीं थे पैसे

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर शरद केलकर ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि एक समय ऐसा था जब उनके बैंक अकाउंट में पैसे नहीं थे, बल्कि लोन्स को चुकाने के भी पैसे नहीं थे। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि तब उनके क्रेडिट कार्ड में भी पैसे नहीं थे। मनीष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो के अपकमिंग एपिसोड का टीजर शेयर किया है।

शरद ने की अपने स्ट्रगल पर बात

शरद वीडियो में कहते हैं, "लोग काम को समझते हैं और यह अच्छा या बुरा हो सकता है। लेकिन उसके पीछे का स्ट्रगल कोई देखता ही नहीं है। आप दिल्ली से आए हैं ना? मैं ग्वालियर से आया हूं। लोग सोचते हैं कि हम दोनों के पास मर्सिडीज है, हम अच्छे कपड़े पहनते हैं और अपने बालों को अच्छे से संवारते हैं। वे बैकस्टोरी नहीं जानते हैं।"

शरद ने याद किया अपने बुरे समय को

शरद आगे कहते हैं, "उस समय मैरे पस क्रेडिट कार्ड में भी पैसे नहीं थे। एक समय ऐसा भी आया है। मेरे पास कोई बैंक बैलेंस नहीं था और बहुत सारी लायबिलिटीज थीं। मुझे लोन चुकाना है और मेरे क्रेडिट कार्ड में भी पैसे नहीं बचे हैं।"

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे शरद

शरद ने 'सात फेरे: सलोनी का सफर', 'कुछ तो लोग कहेंगे' और 'एजेंट राघव- क्राइम ब्रांच' जैसे शोज में काम किया है। 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'भूमि' और 'लक्ष्मी' जैसी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है। वो अगली बार 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखाई देंगे, जिसमें उन्होंने इंडियन आर्मी के एक अधिकारी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही भी हैं। यह फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। शरद हाल ही में 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में नजर आए थे।