रिलेशनशिप:शशांक व्यास ने अपने लिंक-अप की अफवाहों पर की बात, बोले- मैं अपने काम के लिए चर्चा में रहना पसंद करूंगा, ना कि डेटिंग के लिए

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी एक्टर शशांक व्यास जो सीरियल बालिका वधू में जग्या की भूमिका से जाने जाते हैं, को एक्ट्रेस हीना परमार के साथ रिलेशनशिप में जोड़ा गया था। लेकिन अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इन लिंक-अप की अफवाहों को बेबुनियाद बताया और कहा कि मैं अपने काम के लिए चर्चा में रहना पसंद करूंगा ना कि डेटिंग की खबरों के लिए।

शशांक ने बताया लिंक-अप की खबरों को बेबुनियाद

शशांक कहते हैं, "अगर मैं कहूं कि मैं कैटरीना कैफ को डेट कर रहा हूं, तो क्या आप इसे पब्लिश करेंगे? नहीं ना? फिर क्यों कुछ बेबुनियाद खबरों पर ध्यान दिया जा रहा है?" शशांक आगे कहते हैं, "मुझे समझ नहीं आता। मैं क्यों मना करूंगा किसी चीज से अगर मैं किसी को डेट कर रहा हूं? दरअसल, मेरे पिता चाहते हैं कि मेरी शादी हो जाए। लेकिन कुछ नहीं हो रहा है। मैं किसी से नहीं मिल रहा हूं। मैंने जो लाइफ प्लान की थी, वो कोविड के कारण नहीं चल पाई, मेरे करियर कि पहली फिल्म अभी भी अटकी हुई है। मैं ऐसी खबरों के लिए खबरों में नहीं रहना चाहता। मैं अपने काम के लिए चर्चा में रहना पसंद करूंगा, ना कि जिसे मैं डेट कर रहा हूं। मैं संतुष्ट हूं और मैं इस तरह से लोकप्रिय नहीं होना चाहता।"

शशांक ने कहा ऐसे रिपोर्ट के सबूत होने चाहिए

शशांक यह भी बताते हैं कि अफवाह की खबरें अक्सर लड़की को प्रभावित करती हैं, खासकर हमारे समाज में। वे कहते हैं, "कुछ जिम्मेदार और नैतिक रिपोर्टिंग होनी चाहिए। लाइफ में रिश्ते और सेंसिटिविटी जरूरी है, खासकर आज के समय में। अफवाहें मेरी लाइफ के लिए मायने नहीं रखतीं, लेकिन यह लड़की की लाइफ और यहां तक ​​कि उसके शादी की रिश्तों को भी प्रभावित कर सकती है। लिंक-अप रिपोर्ट डालने से पहले कुछ सबूत होने चाहिए।"

खबरें और भी हैं...