सिद्धार्थ शुक्ला का निधन:सिद्धार्थ की मौत के गम से उबरना शहनाज गिल के लिए हो रहा बेहद मुश्किल, ना कुछ खाती हैं, ना ठीक से सोती हैं और ना कुछ बोलती हैं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम से उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के लिए उबरना मुश्किल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज बेहद खराब कंडीशन में हैं। वो इतनी ज्यादा टूट चुकी हैं कि उन्हें इस सदमे से उबरने में काफी वक्त लगेगा। सूत्रों की मानें तो शहनाज ना ठीक से खा रही हैं और ना ही सो पा रही हैं। इसके अलावा वह किसी से बातचीत भी नहीं कर रही हैं। उन्हें इस हालत में अकेले नहीं छोड़ा जा सकता इसलिए सिद्धार्थ की मां उनका ख्याल रख रही हैं और उन्हें अकेले नहीं छोड़ रही हैं।

शहनाज की गोद में सिर रखकर सोए थे सिद्धार्थ

रिपोर्ट के अनुसार, 2 सितंबर की रात 1 बजकर 30 मिनट पर शहनाज गिल की गोद में सिर रखकर सो गए थे। जब सुबह 7 बजे शहनाज उठीं तो उन्होंने देखा कि सिड एक ही पॉजिशन में सो रहे हैं और उनके शरीर में कोई हरकत नहीं है। जब शहनाज ने उन्हें उठाने के कोशिश की तो वो नहीं उठे। ये देखकर शहनाज ने उनके परिवार वालों को बुलाकर मदद मांगी। परिवार वाले उन्हें लेकर कूपर अस्पताल गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

शादी की प्लानिंग कर रहे थे दोनों

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला की ऑनस्‍क्रीन जोड़ी तो लोग पसंद करते थे ही, लेकिन शहनाज असल जीवन में भी सिद्धार्थ से बेपनाह मोहब्‍बत करती थीं। शहनाज और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 के दौरान हुई थी। इस शो में शहनाज ने खुल्लमखुल्ला सिद्धार्थ के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज और सिद्धार्थ दिसंबर 2021 में शादी की प्‍लानिंग भी कर रहे थे।

शहनाज-सिड का रिश्ता पति-पत्नी से बढ़कर था: पवित्रा पुनिया

सिद्धार्थ की दोस्त पवित्रा पुनिया ने पिछले दिनों कहा था, ''आज मैं जब शहनाज को देखती हूं, तो रूह कांप जाती है। मैं यह नहीं कहूंगी कि दोनों की बॉन्डिंग दोस्ती या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाली थी। ये रिश्ता पति-पत्नी से कम नहीं था। सोनी-महिवाल, रोमियो-जूलियट के बाद लोग सिद्धार्थ-शहनाज को याद करेंगे। उनके फैन्स उनके दीवाने हैं। मुझे शहनाज और सिड की जोड़ी बहुत पसंद थी। मुझे उम्मीद है कि वह शहनाज करेगी, लॉस से उबरने के लिए वह मजबूत रहेगी।"

बिग बॉस ओटीटी में आखिरी बार नजर आए थे सिद्धार्थ

बता दें कि सिद्धार्थ का 2 सितंबर को मुंबई में निधन हो गया था। वह केवल 40 साल के थे। उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,सिद्धार्थ की मौत का कारण हार्ट अटैक है लेकिन पुलिस ने अभी मौत के कारण की पुष्टि नहीं की है। सिद्धार्थ को शहनाज के साथ में आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने में साथ देखा गया था।

खबरें और भी हैं...