यादों में सिद्धार्थ:शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए लिखा इमोशनल नोट, बोले-आपके जैसा बनने की कोशिश करूंगा, यह मेरा सपना

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार शुक्रवार (3 सितंबर) शाम को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया। जहां सिद्धार्थ की मां, बहनें, शहनाज गिल, शहनाज के भाई शहबाज बदेशा और इंडस्ट्री के सेलेब्स समेत कई फैंस भी शामिल हुए थे। सिद्धार्थ के निधन से उनके सभी चाहने वालों को गहरा सदमा लगा है। उनके फैंस, फ्रेंड्स, फैमिली मेंबर्स, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब हाल ही में सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी सोशल मीडिया पर उनके लिए एक बेहद इमोशनल नोट शेयर किया है।

मैं आपके जैसा बनने की कोशिश करूंगा
शहबाज बदेशा ने सिद्धार्थ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरा शेर। आप हमेशा हमारे साथ हैं और हमेशा रहेंगे। मैं आपके जैसा बनने की कोशिश करूंगा और अब यह मेरा एक सपना है। और यह सपना जल्द ही सच होगा। मैं RIP नहीं कहूंगा, क्योंकि आप हमेशा हमारे साथ ही हो। लव यू।" शहबाज ने इस पोस्ट के अलावा स्टोरी पर सिद्धार्थ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "शेर एक है और एक ही रहेगा।" इसके अलावा शहबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी पर सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो लगा ली है।

'बिग बॉस' में शहबाज की सिद्धार्थ से हुई थी दोस्ती
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' में नजर आए थे। शो में फैमिली वीक के दौरान शहबाज बदेशा 'बिग बॉस' के घर आए थे और तब उनकी सिद्धार्थ के साथ दोस्ती हुई थी। शो के बाद से ही शहबाज और सिद्धार्थ की अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। वहीं शो में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस ने काफी प्यार दिया था और उन्हें 'सिडनाज' कहकर बुलाते थे। शो के बाद सिद्धार्थ और शहनाज दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे। 'बिग बॉस' के बाद दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स में भी साथ काम किया था।

खबरें और भी हैं...